उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोण्डा: समाज कल्याण मंत्री ने 336 बाढ़ पीड़ितों को वितरित किया राशन किट

यूपी के गोण्डा जिले में समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने 336 बाढ़ प्रभावितों को राहत सामग्री किट प्रदान किया. इस दौरान समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने कहा कि सरकार बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं के प्रति अति संवेदनशील है और उनके हर दुख दर्द में साथ खड़ी है.

By

Published : Aug 28, 2020, 9:51 PM IST

माज कल्याण मंत्री ने 336 बाढ़ पीड़ितों को वितरित किया राशन किट
समाज कल्याण मंत्री ने 336 बाढ़ पीड़ितों को वितरित किया राशन किट.

गोण्डा:जिले में शुक्रवार को प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचकर जिला प्रशासन के सहयोग से 336 बाढ़ प्रभावितों को राहत सामग्री किट प्रदान किया.

समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने कहा कि सरकार बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं के प्रति अति संवेदनशील है और उनके हर दुख दर्द में साथ खड़ी है. उन्होने बताया कि प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री बाढ़ प्रभावितों को हर संभव मदद मुहैया कराने के निर्देश जनप्रतिनिधियों और जिला प्रशासन को दिए हैं. इसी क्रम में बाढ़ से प्रभावित सभी लोगों को जिला प्रशासन के सहयोग से लगातार आवश्यक चीजें उपलब्ध कराई जा रही हैं. समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि बाढ़ राहत कार्यों में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

इस दौरान एसडीएम तरबगंज राजेश कुमार, जिला आपदा विशेषज्ञ राजेश श्रीवास्तव, तहसीलदार तरबगंज नरसिंह नरायन वर्मा, नायब तहसीलदार धर्मेन्द्र कुमार, राजस्व निरीक्षक विवेेक सिंह सहित बाढ़ खण्ड, स्वास्थ्य विभाग तथा राजस्व विभाग के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे.

इसे भी पढ़ें-सीएम योगी आज गोण्डा में करेंगे कोविड लेवल-2 हॉस्पिटल का उद्घाटन

ABOUT THE AUTHOR

...view details