उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Rahul Gandhi के विदेश दौरे को लेकर मंत्री डॉ. अरुण कुमार ने बोला हमला, दी ये नसीहत

By

Published : Mar 14, 2023, 7:58 AM IST

गोंडा में सोमवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ. अरुण कुमार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव जमकर हमला बोला. उन्होंने 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर जीत का दावा किया.

राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ. अरुण कुमार
राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ. अरुण कुमार

गोंडा में वन पर्यावरण जंतु उद्यान और जलवायु राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ. अरुण कुमार

गोंडा: वन पर्यावरण जंतु उद्यान और जलवायु राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ. अरुण कुमार सोमवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर गोंडा पहुंचे. उन्होंने सबसे पहले जिला बार एसोसिएशन के भवन पहुंचकर डॉ. राजेंद्र प्रसाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इसके बाद परिसर में गेट के सामने वृक्षारोपण किया. मंत्री ने बार एसोसिएशन के सभागार में अधिवक्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि राहुल गांधी को विदेश में जाकर ऐसा नहीं करना चाहिए था.

मंत्री डॉ. अरुण कुमार ने कहा कि सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अधिवक्ता एक ऐसा समाज है, जो हमेशा पढ़ता है. उनको आने वाले नई धाराओं का अध्ययन करना पड़ता है. वहीं, राहुल गांधी के कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में दिए गए भाषण को लेकर मंत्री ने कहा कि यह गलत बात है. उन्हें यह नहीं करना चाहिए था. राहुल गांधी को जो कुछ कहना है, वो देश में कहना चाहिए. आपस में लड़ना है, तो घर के अंदर लड़ेंगे. न की घर के बाहर बाजार में जाकर लड़ेंगे. यह बहुत ही गलत तरीका है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के 2024 लोकसभा चुनाव से पहले पंचायत लगाए जाने के सवाल पर मंत्री ने चुटकी ली. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को पंचायत लगाने से कौन मना कर रहा है. उन्होंने पहले भी बहुत सी पंचायतें लगाई हैं. लेकिन, जनता हमारे साथ है. जनता मोदी-योगी के साथ है. वह डबल इंजन की सरकार के साथ है. राशन मुफ्त किया जा रहा है. हर घर को गैस दी जा रही है. हर घर को शौचालय दिया जा रहा है. गरीबों को छत दी जा रही है, ताकि वह भी पक्के मकान में रह सकें. हर घर में बिजली दी जा रही है. हमारी सरकार ने जनता की सेवा की है और हम जनसेवा के दम पर ही आगे आ रहे हैं.

महगांई को लेकर राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार ने कहा कि महंगाई थोड़ी-बहुत बढ़ी है, लेकिन आम आदमी की आमदनी भी बढ़ रही है. कार्यक्रम के बाद मंत्री गांधी पार्क में आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल हुए. इस दौरान जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष महाराज श्रीवास्तव व पाधिकारियों ने वन पर्यावरण जंतु उद्यान एवं जलवायु राज्य मंत्री डॉ अरुण कुमार का माल्यार्पण किया और अंग वस्त्र देकर स्वागत किया.

ये भी पढ़ेंःअपने घोटाले व भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए विपक्षी नेताओं को फंसा रही बीजेपी: अखिलेश यादव

ABOUT THE AUTHOR

...view details