उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोंडा: मजदूर की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत, ग्रामीणों में दहशत

यूपी के गोंडा में 22 वर्षीय मजदूर की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत हो गई. शव को गांव में लाने के बाद स्थानीय लोगों में कोहराम मच गया. शव के साथ दिल्ली से गोंडा आए 6 लोगों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

By

Published : Apr 16, 2020, 9:19 AM IST

Updated : May 25, 2020, 11:15 PM IST

22 वर्षीय मजदूर की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत
22 वर्षीय मजदूर की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत

गोंडा:जिले के धानेपुर थाना में दिल्ली में 22 वर्षीय मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई. शव को गांव में लाने के बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. वहीं शव को दिल्ली से लेकर आए 6 लोगों को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में क्वारेंटाइन किया गया. इसके साथ ही उनके ब्लड सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है.

दिल्ली में इलाज के दौरान मौत
22 वर्षीय मजदूर की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत हो गई. शव को गांव में लाने के बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य विभाग और पुलिस विभाग को सूचना दी. स्वास्थ्य विभाग और पुलिस विभाग की टीम ने शव के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को गांव में होम क्वारेंटाइन किया. वहीं स्वास्थ्य विभाग की तरफ से घरों पर पोस्टर चिपकाए गए.

6 लोगों को आइसोलेशन वार्ड में किया क्वारंटाइन
दिल्ली से शव के साथ आए 6 लोगों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में क्वारेंटाइन किया गया है. इसके साथ ही जांच के लिए उनका खून लिया गया है. स्वास्थ्य विभाग ने गांव वालों को सख्त हिदायत दी है कि जब तक जांच रिपोर्ट सामने नहीं आती, तब तक सभी लोग गांव से बाहर नहीं निकलेंगे.

बुधवार को दिल्ली से एक शव आया था. इस दौरान वहां के लोगों को पूरी तरह होम क्वारेंटाइन किया गया. शव के साथ दिल्ली से गोंडा आए 6 लोगों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. उनके ब्लड सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है.
-डॉ. सुमन मिश्रा, चिकित्सा अधीक्षक, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र

Last Updated : May 25, 2020, 11:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details