उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोण्डा: कृष्णा पटेल होगी अपना दल एस और कांग्रेस गठबंधन की प्रत्याशी

अपना दल एस की राष्ट्रीय महासचिव पल्लवी पटेल ने कांग्रेस व जन अधिकार पार्टी के गठबंधन से कृष्णा पटेल को मैदान में उतारने की घोषणा की है. कांग्रेस और जनाधिकार पार्टी के साथ बैठक के बाद पत्रकार वार्ता में उन्होंने अपनी बातें रखी.

By

Published : Mar 26, 2019, 3:27 PM IST

गोण्डा से कृष्णा पटेल उतरेंगी चुनावी रण में

गोण्डा:अपना दल एस की राष्ट्रीय महासचिव पल्लवी पटेल ने कांग्रेस व जन अधिकार पार्टी के गठबंधन से गोण्डा लोकसभा सीट पर अपने प्रत्याशी को उतारने की घोषणा की है. जिसमे उन्होंने अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल कोगोण्डा लोकसभा से चुनाव लड़ने की बात कही है. कांग्रेस और जनाधिकार पार्टी के साथ बैठक के बाद पत्रकार वार्ता में उन्होंने अपनी बातें रखी.

गोण्डा से कृष्णा पटेल उतरेंगी चुनावी रण में

अपना दल एस की राष्ट्रीय महासचिव पल्लवी पटेल ने कार्यकर्ता बैठक में पत्रकारों से बात करते हुए यह घोषणा की. उन्होंने बताया कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल गोण्डा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस, अपना दल, जनाधिकार पार्टी गठबंधन से प्रत्याशी होंगी.

उन्होंने कहा कि हम किसानों और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर गोण्डा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतरेंगी. यहां अन्न प्रथा उनकी महत्वपूर्ण योजना होगी. पल्लवी पटेल ने बताया कि आने वाले दिन में कांग्रेस गठबंधन सरकार बनाएगी.


पल्लवी ने बताया कि कांग्रेस के साथ गठबंधन में हम दो सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं. पहला पीलीभीत और दूसरा गोण्डा, महासचिव ने कहा कि हम शिक्षा व्यवस्था, लोगों की रोजमर्रा की तमाम छोटी परेशानियां को इंगित करते हुए उनका निस्तारण करेंगे. हमने भाजपा का साथ छोड़ा क्योंकि उन्होंने किसानों के लिए किसान आयोग का गठन नहीं किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details