उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोण्डा: युवक ने पत्नी के प्रेमी की गला रेतकर की हत्या, शव कुएं में फेंका

यूपी के गोण्डा जिले के कटरा थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी के प्रेमी की गला रेत कर हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 6, 2020, 5:33 PM IST

husband arrested for killing wifes lover in gonda
गोण्डा में पति ने पत्नी के प्रेमी की हत्या की.

गोण्डा: अवैध संबंधों के चलते पति ने पत्नी के प्रेमी की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद पति ने प्रेमी के शव को कुएं में फेंक दिया. घटना की सूचना पुलिस व पीआरवी को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक.

दरअसल, कानपुर निवासी भीम सिंह का गोण्डा के कटरा थाना क्षेत्र के रहने वाले की पत्नी से अवैध संबंध था. मृतक अपनी प्रेमिका कंचन से मिलने कानपुर से गोण्डा के कटरा बाजार आया हुआ था, जिस बात की भनक प्रेमिका के पति को हुई.

प्रेमिका के पति ने भीम को अपने साथ करनैलगंज के ग्राम रेरूवा ले गया. यहां उसने उसे शराब पिलाई और फिर चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उसके शव को कुएं में फेंक दिया. आरोपी युवक ने बताया कि उसकी पत्नी से युवक का संबंध था, जिसके चलते उसने हत्या की है.

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि अवैध संबंधों के चलते युवक की चाकू से गला रेतकर हत्या की गई है. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:गोण्डा: छेड़छाड़ से परेशान युवती ने लगाई फांसी, तीन पर मुकदमा दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details