उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोंडा: हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान, 3 वाहनों से भेजी राहत सामग्री

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने एक शिविर में रक्तदान किया. साथ ही गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए तीन वाहनों से राशन भी भेजा गया.

By

Published : Apr 22, 2020, 5:23 AM IST

Updated : May 29, 2020, 6:31 PM IST

हियुवा कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान
हियुवा कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

गोंडा: देश में कोरोना महामारी यानी कोविड-19 लगातार फैलती ही जा रही है. इससे बचाव के लिए डॉक्टरों की टीम लगातार संघर्ष कर रही है. ऐसे में लॉकडाउन के बीच गोंडा जिले में मंगलवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया.

हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष शारदाकांत पांडेय ने अपने सहयोगियों के साथ इस शिविर में रक्तदान किया. साथ ही उन्होंने तीन वाहनों से राहत सामग्री भी भिजवाई. आपको बता दें कि देश जब महामारी से जूझ रहा है, ऐसे में मदद के लिए तमाम हाथ आगे बढ़े हैं.

इसी क्रम में मगंलवार को रक्तदान शिविर में 10 लोगों के ब्लड डोनेशन के अलावा 3 वाहनों में राहत सामग्री को रवाना किया गया. यह राहत सामग्री मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में ब्लाक, थानों और अन्य जगहों पर भेजा गया. वहीं से इसे गरीब, जरूरतमंदों में बांटा जाएगा. बताया जा रहा है कि तीन वाहनों में 800 परिवारों के लिए राशन की व्यवस्था कर उसे रवाना किया गया था.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: कोरोना वायरस से लड़ाई में अहम भूमिका निभा रहा रेलवे का बिजली विभाग

Last Updated : May 29, 2020, 6:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details