उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोण्डा: फर्नीचर व्यवसायी की हत्या का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 19, 2020, 2:28 AM IST

उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले में फर्नीचर व्यवसायी की प्रॉपर्टी के विवाद में अपहरण कर हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. व्यवसायी की हत्या उनके ही बहनोई ने अपने साथियों के साथ मिल कर की थी. पुलिस ने तीन आरोपीयों को गिरफ्तार भी कर लिया है. वहीं आरोपी बहनोई की तलाश में जुटी हुई है.

फर्नीचर व्यवसायी हत्या
फर्नीचर व्यवसायी हत्या का पुलिस ने खुलासा किया.

गोण्डा:जिले में खोडारे थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने फर्नीचर व्यवसायी के अपहरण कर हत्या के मामले का खुलासा किया है. व्यवसायी की हत्या संपत्ति के विवाद में उसके सगे बहनोई ने अपने साथियों संग मिलकर की थी और शव ले जाकर बस्ती जिले में फेंक दिया था. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी बहनोई की तलाश में जुट गई है.

फर्नीचर व्यवसायी की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया.
फर्नीचर व्यवसायी की हत्या का खुलासा
फर्नीचर व्यवसायी का अपहरण करके उसकी हत्या करने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि चार दिन पहले फर्नीचर व्यापारी बाबूजी को दुकान पर फर्नीचर का आर्डर देने के बहाने पहुंचे दो अज्ञात युवकों ने उसका अपहरण कर लिया था. इस मामले मे उसके भाई रामप्रसाद ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.


बहनोई ने रची हत्या की साजिश

मंगलवार को फर्नीचर व्यवसायी बाबूजी का शव बस्ती जिले के परसुरामपुर थाना क्षेत्र के बड़रिया गांव मे मिला था, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि बाबूजी का अपने सगे बहनोई से संपत्ति को लेकर मनमुटाव चल रहा था. बाबूजी अपनी बहन को संपत्ति में नामिनी बनाए जाने के लिए बहनोई पर दबाव बना रहा था, जबकि बहनोई दूसरी शादी करने का फिराक में था. इसमें बाबूजी रोड़ा बना हुआ था.

इसी से नाराज होकर उसने फर्नीचर व्यवसायी बाबूजी की हत्या की साजिश रची थी और अपने साथियों के संग मिलकर चार दिन पहले बाबूजी का अपहरण करके गला दबा कर हत्या कर दी और शव को बस्ती जिले के परसुरामपुर थाना क्षेत्र बड़रिया गांव के पास फेंक दिया था. पुलिस ने घटना में शामिल तीन आरोपियों राम दयाल, जोखू और धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी मृतक के बहनोई की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढे़ं-कोरोना स्टेज टू की एडवाइजरी का सचिवालय में नहीं दिखा असर

ABOUT THE AUTHOR

...view details