उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेडिकल छात्र अपहरण में इनामी महिला गिरफ्तार, जानें कहां से पकड़ी गई

By

Published : Feb 1, 2021, 6:14 PM IST

गोण्डा जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में मेडिकल छात्र के अपहरण के आखिरी आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने 25 हजार की इनामी डॉक्टर प्रीति मेहरा को हरियाणा से अरेस्ट कर लिया है. पुलिस आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

मेडिकल छात्र अपहरण मामले में आरोपी महिला गिरफ्तार
मेडिकल छात्र अपहरण मामले में आरोपी महिला गिरफ्तार

गोण्डा: पिछले दिनों शहर कोतवाली क्षेत्र में मेडिकल छात्र अपहरण के आखिरी आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. क्राइम ब्रांच की टीम ने 25 हजार की इनामी डॉक्टर प्रीति मेहरा को हरियाणा से गिरफ्तार किया है. पिछले दिनों मेडिकल छात्र गौरव हालदार हनीट्रैप का शिकार हुआ था. हनीट्रैप का शिकार हुए गौरव हालदार को 6 लोगों ने अपहृत कर दिल्ली में कैद कर रखा था.

मेडिकल छात्र अपहरण मामले में आरोपी महिला गिरफ्तार
18 जनवरी को मांगी थी फिरौती

मेडिकल छात्र के अपहरणकर्ताओं ने 18 जनवरी को परिजनों से 70 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. इस मामले में गोंडा पुलिस, क्राइम ब्रांच और एसटीएफ ने संयुक्त रूप से काम करते हुए 5 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया था. इस मामले में डॉक्टर प्रीति मेहरा फरार चल रही थीं. पुलिस ने फरार प्रीति मेहरा पर 25 हजार का इनाम घोषित कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी. इसके बाद सोमवार को गोंडा स्वाट टीम और पुलिस ने हरियाणा के झज्जर से डॉक्टर प्रीति मेहरा को गिरफ्तार कर लिया.

पांच आरोपी हो चुके थे गिरफ्तार
आईजी राकेश सिंह ने बताया कि गोंडा जिले से मेडिकल छात्र गौरव हालदार को प्रीति मेहरा ने हनी ट्रैप का शिकार बनाया था. प्रीति अपने सहयोगियों की मदद से गौरव का अपहरण कर उसे दिल्ली ले गई थीं. उसके बाद 70 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई थी. पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी डॉ. प्रीति मेहरा फरार चल रही थीं. पुलिस ने हरियाणा के झज्जर से आरोपी प्रीति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी प्रीति पर 25 हजार का इनाम पुलिस ने घोषित कर रखा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details