उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोण्डा: कोरोना मरीज मिलने पर सील किया गया कलेक्ट्रेट परिसर

By

Published : Aug 26, 2020, 7:30 PM IST

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में मंगलवार को कोरोना के 68 नए मामले सामने आए हैं. वहीं कलेक्ट्रेट में कोरोना का एक मरीज मिलने के बाद परिसर को एक दिन के लिए बंद कर दिया गया है. बता दें कि कलेक्ट्रेट परिसर दोबारा गुरुवार से खुलेगा.

एक दिन के लिए बंद
एक दिन के लिए बंद

गोंडा: जिलाधिकारी परिसर में स्थित कलेक्ट्रेट कार्यालय में कार्यरत एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद 26 अगस्त दिन बुधवार को कलेक्ट्रेट पूरी तरह से सील रहेगा. इस दौरान कलेक्ट्रेट के समस्त कार्यालय बंद रहेंगे. इसके साथ ही साथ कचहरी परिसर में समस्त अधिवक्ताओं का कोई कार्य नहीं होगा. बुधवार के दिन कलेक्ट्रेट परिसर पूरी तरह से बंद रहेगा. 27 अगस्त को पहले की तरह से ही दोबारा कलेक्ट्रेट खोल दिया जाएगा. इस बात की जानकारी जिलाधिकारी डॉ. नितिन बंसल ने दी.

बता दें कि जिले में मंगलवार को कुल 68 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. बता दें कि जिले में अब तक 49,823 सैम्पल जांच के लिए भेजे गए हैं, जिसमें से 45451 सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जबकि 4372 सैम्पल की रिपोर्ट आनी बाकी है. जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 669 पहुंच गई है. वहीं जिले में अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2,238 पहुंची चुकी है. बता दें कि जिले में अब तक कोरोना की वजह से 25 मरीजों की इलाज के दौरान मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details