उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोण्डा में जहरीली गैस से पांच लोगों की मौत

By

Published : Sep 8, 2020, 4:15 PM IST

Updated : Sep 8, 2020, 7:03 PM IST

जहरीली गैस से पांच लोगों की मौत.
जहरीली गैस से पांच लोगों की मौत.

16:09 September 08

यूपी के गोण्डा में जहरीली गैस से पांच लोगों की मौत हो गई. डीएम के मुताबिक सभी एक बछड़े को बचाने के लिए कुएं में उतरे थे. इस दौरान जहरीली गैस से सभी बेसुध होकर गिर गए.

जहरीली गैस से पांच लोगों की मौत.

गोंडा:नगर कोतवाली क्षेत्र में जहरीली गैस से पांच लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के महराजगंज मोहल्ले में एक बछड़ा कुएं में गिर गया था. बछड़े को निकालने के लिए पांच लोग कुएं में उतरे थे. इस दौरान जहरीली गैस से सभी बेसुध होकर कुएं में ही गिर गए. जानकारी मिलने पर अग्निशमन टीम और स्थानीय पुलिस मौके पहुंची. टीम ने रेस्क्यू कर सभी को बाहर निकाला. इसके बाद स्थानीय लोग सभी को जिला अस्पताल ले गए. यहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया.

जाने पूरा मामाला
मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के महराजगंज मोहल्ले का है. जिलाधिकारी डॉ. नितिन बंसल ने बताया कि यहां कुएं में एक बछड़ा गिर गया था. इस पर गांव के पांच लोग बछड़े को निकालने के लिए कुएं में उतर गए. इस दौरान जहरीली गैस से सभी बेहोश होकर गिर गए. यह देख मोहल्ले में हडकंप मच गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस और अग्निशमन टीम को दी गई.

सूचना पाकर अग्निशमन टीम और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. टीम ने काफी मशक्कत के बाद पांचों लोगों को रेस्क्यू कर कुएं से बाहर निकाला. इसके बाद सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया, यहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से मोहल्ले में कोहराम मचा है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Last Updated : Sep 8, 2020, 7:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details