उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख, पांच टीमों ने पाया आग पर काबू

गोंडा में कपड़े की दुकान (Fire in Clothes Showroom) में अचानक आग लग गई. इससे गोदाम में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया. फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया जा सका.

Etv Bharat
Etv Bharat

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 27, 2023, 10:41 PM IST

दुकानदारों और एडीएम राजेश सोनी ने दी जानकारी

गोंडा: शहर कोतवाली क्षेत्र के चौक बाजार में सोमवार को कपड़े के शोरूम में आग लगने से हड़कंप मच गया. दोपहर अचानक आग की घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. आग से होने वाले नुकसान का आकलन अभी नहीं किया जा सका है. लेकिन, जानकारी के मुताबिक, दुकान में रखा लाखों का कपड़ा और सामान जलकर राख हो गया है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

आग की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां और फायर ब्रिगेड की 5 टीमों ने क्रेन के साथ आग बुझाने की मशक्कत की. आग इतनी भयावह थी कि गोंडा और बलरामपुर दोनों जिलों से टीम आग बुझाने पहुंची. आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी, एडीएम, एएसपी और अन्य प्रशासनिक अफसर पहुंच गए. इन अफसरों ने मोर्चा संभाला.

इसे भी पढ़े-गैस सिलेंडर में आग लगने से मां, बेटा और बेटी झुलसे, दो हायर सेंटर रेफर

आग लगने की सूचना मिलते ही शहर कोतवाली क्षेत्र की पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. अफसरों के मुताबिक, आग पर नियंत्रण पा लिया गया है. लेकिन, आग को बुझाने का प्रयास अभी भी किया जा रहा है. एडीएम राजेश सोनी ने बताया कि चौक बाजार में कपड़े की दुकान में आग लगने की सूचना मिली. इसके बाद फायर ब्रिगेट की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद एसपी के नेतृत्व में पांच टीमों ने आग पर काबू पाया.

यह भी पढ़े-लखनऊ हजरतगंज स्थित केनरा बैंक में लगी भीषण आग, फंसे 30 लोगों को सुरक्षित निकाला गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details