उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

किराने की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

यूपी के गोंडा में रविवार सुबह एक किराने की दुकान में भीषण आग लग गई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

By

Published : Apr 11, 2021, 2:04 PM IST

शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग.
शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग.

गोंडा: जिला मुख्यालय की महराजगंज पुलिस चौकी के पास एक किराने की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. आग लगने से तीन मंजिला दुकान पूरी तरह राख हो गई. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग.

ऐसे लगी दुकान में आग
नगर कोतवाली अंतर्गत महराजगंज पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर मनीष की किराने की दुकान है. रविवार सुबह किराने की दुकान में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. देखते ही देखते आग ने तीन मंजिला दुकान को अपनी चपेट में ले लिया. इससे आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों ने आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी.

इसे भी पढ़ें :चाय की दुकान में भीषण आग, फटा LPG सिलेंडर

दो मंजिलों में था गोेदाम

सूचना पर मौके पर पहुंची विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. दुकानदार मनीष ने बताया कि विद्युत शॉर्ट सर्किट से आग लगी है. ग्राउंड फ्लोर पर दुकान थी और ऊपर की दोनों मंजिलों पर गोदाम था. आग से सबकुछ जलकर राख हो गया है. अग्निशमन अधिकारी एसके तिवारी ने बताया कि करीब तीन घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया है. फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details