उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कैबिनेट मंत्री के पीआरओ से मांगी एक करोड़ की फिरौती, दी जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री के पीआरओ से एक करोड़ की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. वहीं रुपये न देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. पीड़ित की शिकायत पर नवाबगंज थाने में तहरीर दर्ज कर ली गई है.

By

Published : Sep 6, 2020, 8:17 AM IST

एक करोड़ रुपये की मांगी फिरौती.
एक करोड़ रुपये की मांगी फिरौती.

गोंडा: उत्तर प्रदेश सरकार में समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री के पीआरओ वेद प्रकाश दुबे को मोबाइल पर मैसेज भेजकर एक करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की गई है. रुपये न देने पर उन्हें गोली मार देने की धमकी भी दी गई है. इस मामले में मंत्री के पीआरओ वेद प्रकाश दुबे की तहरीर पर शनिवार को पुलिस ने नवाबगंज थाने में मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

एक करोड़ रुपये की मांगी फिरौती.
  • कैबिनेट मंत्री के पीआरओ को मिला धमकी भरा मैसेज.
  • रुपये न देने पर जान से मारने की मिली धमकी.
  • मैसेज करने वाले का नंबर उसी दिन से है स्विच ऑफ.

पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र के अनुसार बीती 26 अगस्त को दिन में 11 बजे वेद प्रकाश दुबे के मोबाइल पर धमकी भरा मैसेज आया था. इसके फौरन बाद मैसेज भेजने वाले व्यक्ति की ओर से फोन भी किया गया. मैसेज पढ़ने के बाद जब वेद प्रकाश दुबे ने मैसेज भेजने वाले के नंबर पर कॉल किया तो मोबाइल स्विच ऑफ था, जो अब तक बंद चल रहा है.

समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री के पीआरओ वेद प्रकाश दुबे के मोबाइल फोन पर मैसेज कर एक करोड़ रुपये की मांग की गई है. पुलिस ने पीड़ित वेद प्रकाश दुबे के शिकायत पत्र पर नवाबगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है. जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

- राज करन नैय्यर, पुलिस अधीक्षक

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: ईज ऑफ डूइंग बिजनेस रैंकिंग में यूपी की छलांग, योगी ने दी बधाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details