उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 23, 2021, 4:11 AM IST

यूपी के गोंडा में पेड़ से युवक का लटकता शव मिला है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. यह हत्या है या आत्महत्या इसकी गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी है.

पेड़ से लटकता मिला युवक का शव
पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

गोंडा: जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के ब्रह्मचारी पुरवा गांव में 35 वर्षीय युवक का पेड़ से लटकता हुआ शव मिला है. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करनी शुरू की. काफ़ी खोजबीन और तफ्तीश के बाद स्थानीय लोगों ने युवक की पहचान रिंकू दुबे के तौर पर की. मृतक युवक रिंकू दुबे वजीरगंज कस्बे में काफी दिनों से चाय की दुकान करता था और सोमवार को उसका शव पड़ोस के ही ब्रह्मचारी पुरवा गांव के बाहर पेड़ से लटकता हुआ मिला.

शव को कब्जे में लेकर वजीरगंज पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और विधिक कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस फिलहाल हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है. इस मामले में स्थानीय लोगों के अलावा मृतक के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस विधिक कार्रवाई का रही दावा
वहीं इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे का कहना है कि 35 वर्षीय रिंकू दुबे का पेड़ से लटकता हुआ शव मिला है. उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद और परिजनों की तहरीर के मुताबिक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details