उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घर में मिला पति-पत्नी का शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

गोंडा जिले में बुधवार को एक घर में पति-पत्नी का शव मिला. परिजन जब कमरे के अंदर गए तो उन्हें घटना की जानकारी हुई.

By

Published : Aug 31, 2022, 3:55 PM IST

Updated : Aug 31, 2022, 11:01 PM IST

घर में मिला पति-पत्नी का शव
घर में मिला पति-पत्नी का शव

गोंडा:जिले के खोडारे थाना क्षेत्र के अंतर्गत मकोईया गांव में बुधवार को घर में पति-पत्नी का शव मिला. परिजन जब कमरे के अंदर गए तो उन्हें घटना की जानकारी हुई. आनन-फानन में परिजनों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों का कहना है कि दोनों ने आपसी कलह की वजह से आत्महत्या की है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि मकोईया गांव के 45 बर्षीय संजीव सिंह व उनकी 42 बर्षीय पत्नी वंदना सिंह का शव मिला है. संजीव सिंह का शव फंदे से लटकता मिला, जबकि उसकी पत्नी का शव कमरे में ही फर्श पर पड़ा मिला. वंदना सिंह का पति संजीव सिंह शराब पीने का आदी था, इस वजह से पति-पत्नी में आए दिन झड़प होती रहती थी.

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मनकापुर संजय तलवार ने बताया कि मकोईया गांव के चंद्रभान सिंह ने पुलिस को सूचना दी, कि उनके नाती ने अपने दूसरे मंजिला कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है. उसकी पत्नी का शव भी कमरे में पड़ा मिला है. सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच-पड़ताल करके वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

इसे पढ़ें- बदमाशों ने बुजुर्ग महिला की हत्या कर की लूटपाट, पति ने 5 दिन पूर्व बेटे के लालची होने का पुलिस को दिया था प्रार्थना पत्र

Last Updated : Aug 31, 2022, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details