उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा: तालाब में मछली पकड़ने गए युवक का संदिग्ध हालत में मिला शव

By

Published : Jul 15, 2020, 5:33 PM IST

यूपी के गोंडा के छपिया थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवक का तालाब में शव मिला है. युवक घर से तालाब में मछली पकड़ने गया था. युवक के शरीर पर चोट के भी निशान मिले हैं. वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

etv bharat
तालाब में मछली पकड़ने गए युवक का संदिग्ध हालत में मिला शव

गोंडा: जिले के छपिया थाना क्षेत्र के विश्नोहरपुर गांव में बुधवार को एक युवक का तालाब में शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवक वशुदेव घर से तालाब में मछली पकड़ने गया था. बुधवार को उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. युवक के शरीर पर चोट के भी निशान मिले हैं. परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. परिजनों की सूचना पर मौके पर छपिया थाने की पुलिस और सीओ मनकापुर पहुंचे और जांच की.

जिले के छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत विश्नोहरपुर गांव का रहने वाला वशुदेव घर से मंगलवार को शाम मछली पकड़ने निकला था. बुधवार को तालाब के पास युवक का शव मिला. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और पीआबी 112 को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सीओ राम भावन यादव ने बताया कि छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत वशुदेव अपने घर से मछली पकड़ने तालाब गया था. उसकी संदिग्ध परिस्तितियों में मौत हो गई है. पुलिस परिजनों के शिकायती पत्र पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details