उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोंडा: तीन दिन से लापता बच्ची का कुएं में मिला शव, हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक बच्ची का कुएं में शव मिलने से हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार, बच्ची तीन से लापता थी. वहीं शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

By

Published : Sep 21, 2020, 2:58 AM IST

तीन दिन से लापता बच्ची का कुएं में मिला शव
तीन दिन से लापता बच्ची का कुएं में मिला शव

गोंडा: जिले की मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के कुंजलपुर गांव में कुछ दिन पहले एक बच्ची गायब हो गई थी. तीन दिन बाद रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में बच्ची का शव कुएं में मिला है. बच्ची का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है.

मनकापुर थाना क्षेत्र के कुंजलपुर हीरा पुरवा के रहने वाले गिरिजेश सिंह की 4 वर्षीय पुत्री शालिनी 3 दिन पहले घर के बाहर खेलने निकली थी. तभी अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में वह गायब हो गई. काफी खोजबीन करने के बाद भी जब बच्ची का पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी सूचना कोतवाली मनकापुर में दी. इसके बाद पुलिस अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकादमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई.

वहीं तीन दिन बाद रविवार को बच्ची का शव गांव के बाहर एक कुएं में देखा गया. शव मिलने से परिवार में मातम छा गया और इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सीओ मनकापुर राम भवन यादव ने बताया कि बच्ची का शव कुएं से बरामद किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details