उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 28, 2020, 11:38 AM IST

ETV Bharat / state

जमीन विवाद के चलते महंत की पिटाई, मुकदमा दर्ज

यूपी के गोण्डा जिले में रविवार को जमीन विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट में मंदिर के महंत को गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष.
दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष.

गोण्डा: जिले के करनैलगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार शाम जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. विवाद में एक पक्ष ने बाबा बरखण्डी नाथ मंदिर के महंत और जिला पंचायत सदस्य पर लोहे के रॉड से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल महंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित की शिकायत पर मारपीट और प्राण घातक हमले का मुकदमा दर्ज किया गया.

दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष.

क्या है पूरा मामला
मामला कर्नलगंज थाना क्षेत्र के बसालतपुर गांव का है. प्रसिद्ध बरखंडी नाथ मंदिर के महंत व वर्तमान जिला पंचायत सदस्य सुनील पुरी का गांव के कुछ लोगों से भूमि विवाद है. जानकारी के मुताबिक, दत्तनगर गांव के निवासी श्रीराम, उनके पुत्र लाल बाबू और पिपरी रावत गांव के निवासी राकेश दुबे ने सुनील पुरी के खेत से पेड़ काटा था. महंत सुनील पुरी के विरोध करने पर आरोपियों ने उनकी रॉड से पिटाई कर दी.

पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का कर रही दावा
अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि बाग के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अभियुक्तों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details