उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोंडा: अपना दल प्रत्याशी कृष्णा पटेल ने पद यात्रा कर मांगे वोट

जिले के लोकसभा क्षेत्र से अपना दल और कांग्रेस गठबंधन की प्रत्याशी कृष्णा पटेल ने रविवार को उतरौला क्षेत्र में पद यात्रा कर लोगों से अपने लिए समर्थन मांगा. वहीं कृष्णा पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गोंडा लोकसभा में अभी तक कोई विकास कार्य नहीं हुआ है.

By

Published : Apr 8, 2019, 3:33 AM IST

गठबंधन प्रत्याशी कृष्णा पटेल ने पद यात्रा कर मांगे वोट

गोंडा: जिले के लोकसभा क्षेत्र से अपना दल और कांग्रेस गठबंधन की प्रत्याशी कृष्णा पटेल ने रविवार को उतरौला क्षेत्र में पदयात्रा कर लोगों से अपने लिए समर्थन मांगा. पद यात्रा उतरौला के बरदही बाजार से शुरू हुई और दुखहरण नाथ मंदिर होते हुए बड़ी मस्जिद पर जाकर खत्म हुई. इस बीच कृष्णा पटेल ने शाहजहानी शाह बाबा की मजार पर चादर भी चढ़ाई.


जिले की अपना दल और कांग्रेस गठबंधन की प्रत्याशी कृष्णा पटेल उतरौला नगर का भ्रमण करते हुए जनता से वोट मांगे. वहीं नगर में स्थित मंदिर और मजारों पर उन्होंने माथा भी टेका. इस दौरान उनके साथ भारी संख्या में जनसमूह उपस्थित रहा.

वहीं उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गन्ना किसान परेशान हैं, समय से उनको गन्ने का भुगतान नहीं मिल पा रहा है. चीनी मिल मालिक अपनी मनमानी पर उतारू हैं. शिक्षा व्यवस्था बदहाल है, महिलाओं की उच्च शिक्षा के लिए समुचित व्यवस्था भी नहीं है.

गठबंधन प्रत्याशी कृष्णा पटेल ने पद यात्रा कर मांगे वोट.


प्रत्याशी कृष्णा पटेल ने कहा कि गोंडा लोकसभा में अभी तक कोई विकास कार्य नहीं हुआ है, सड़कों की हालत अत्यंत दयनीय है. उन्होंने कहा कि अगर यहां की जनता ने मुझे अपना प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया, तो विकास की दृष्टि से गोंडा लोकसभा का देश में प्रथम स्थान होगा.


वहीं अपना दल और कांग्रेस का गठबंधन होने के बाद गोंडा लोकसभा की सीट अपना दल के खाते में चली गई. कांग्रेस और अपना दल गठबंधन ने जिले से अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल को अपना प्रत्याशी बनाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details