उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

BJP नेता मोहम्मद नईम ने कहा- अब विपक्षी पार्टियों के बहकावे में नहीं आएंगे मुस्लिम

यूपी के गोण्डा जिले में पहुंचे भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहम्मद नईम ने कहा कि पिछली सभी सरकारों में मुस्लिम समाज को फायदा नहीं मिला है. मुस्लिम समाज अब समझ चुका है. वह विपक्षी पार्टियों के बहकावे में नहीं आएगा. मुस्लिम समाज के ज्यादा से ज्यादा भाजपा में आने का रुझान है.

By

Published : Jul 27, 2021, 7:53 PM IST

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहम्मद नईम
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहम्मद नईम

गोण्डा: यूपी के गोण्डा जिले में मंगलवार को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहम्मद नईम के प्रथम आगमन पर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहम्मद नईम ने गोनर्द मैरेज लॉन में भाजपा के प्रदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव में जीत के लिए कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया.

मीडिया से बातचीत करते भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहम्मद नईम.

कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहम्मद नईम ने विरोधी पार्टियों पर जमकर जुबानी हमले किए. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने कभी भी चुनाव में जाति का इस्तेमाल नहीं किया है. भाजपा 'सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास' को साथ लेकर चलने के इरादे से काम करती है. भाजपा को सबको साथ में लेकर चलना है.

मोहम्मद नईम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब मुस्लिम समाज विपक्षी पार्टियों सपा, बसपा और कांग्रेस के बहकावे में नहीं आएगा. मुस्लिम समाज अब समझ चुका है कि किस पार्टी के साथ रहने में उनका फायदा है. मुस्लिम समाज के ज्यादा से ज्यादा भारतीय जनता पार्टी में आने का रुझान है. मोहम्मद नईम ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी की अपनी विचारधारा हो सकती, अपनी सोच हो सकती है. आंध्रा में, पश्चिम बंगाल में जहां-जहां ओवैसी फैक्टर की बात हो रही थी, वहां उनकी बातों को किसी ने भी सीरियसली नहीं लिया. मोहम्मद नईम ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी का यही हाल बिहार में भी रहा. अब यही हाल उत्तर प्रदेश में भी उनका होगा. यहां उनका जो बोलने का तरीका है, वो मुस्लिम समाज पर प्रभाव नहीं डालने वाला.

इसे भी पढ़ें:-'आजाद' की नाराजगी के बाद 2 ब्राह्मण समागम आयोजित कर शांत हो गई थी कांग्रेस!

बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा द्वारा अभी 2 दिन पहले बयान दिया गया कि अगर यूपी में 12 प्रतिशत ब्राह्मण और 23 प्रतिशत दलित मिल जाएं तो बसपा की सरकार बन जाएगी. इस पर मोहम्मद नईम ने कहा कि यह सतीश चंद्र मिश्रा की अपनी सोच है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. यहां भाजपा 350 सीटों को पार करेगी. किसानों के प्रदर्शन पर मोहम्मद नईम ने कहा कि किसानों के पीछे विपक्षी पार्टियां हैं. विपक्षी पार्टियों को कोई मुद्दा नहीं मिल रहा तो ऐसी चीजों में प्रोत्साहन दे रही हैं. वहां आंदोलन में पिकनिक और शौक ज्यादा पूरा किया जा रहा है.

वहीं राहुल गांधी द्वारा संसद भवन में ट्रैक्टर से पहुंचने के सवाल पर मोहम्मद नईम ने कहा कि राहुल गांधी ऐसे ही प्रयोग करते रहते हैं. वह सोचते हैं कि इससे कोई फायदा मिलेगा, लेकिन इन सब चीजों से जनता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. अभी हम लोगों की नजर में राहुल गांधी का कोई विशेष महत्व नहीं है. देश की 130 करोड़ की जनता के बीच अभी तक राहुल गांधी अपना भरोसा नहीं बना पाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details