उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पंचायत चुनाव: परिणाम के बाद भी जारी है खूनी संघर्ष, युवक घायल

गोंडा में हारे-जीते प्रत्याशियों के बीच रविवार रात जमकर बवाल हुआ, जिसमें प्रधान समर्थक राजेन्द्र तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए. हालात गंभीर देखते हुए प्रधान समर्थक को लखनऊ रेफर किया गया है. वहीं इस बाबत पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : May 10, 2021, 5:51 AM IST

प्रतिकात्मक चित्र.
प्रतिकात्मक चित्र.

गोंडा:त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के रिजल्ट आ जाने के बाद भी हारे-जीते प्रत्याशियों और उनके समर्थकों के बीच तनाव जारी है. ताजा मामला गोंडा के नगर कोतवाली क्षेत्र के पथवलिया गांव का है, जहां रविवार देर रात जीते प्रधान समर्थकों पर हारे प्रधान समर्थकों ने बंदूक से हमला कर दिया. ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की गई. जिसमें जीते हुए प्रधान समर्थक राजेन्द्र तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद उन्हें गोंडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ के लिए रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ें:कोरोना का कहर जारी, एक ही परिवार के पांच लोग समेत 8 की मौत

घायल समर्थकों का आरोप
घायल समर्थकों का आरोप है कि पराजित भुवनेश्वर दूबे और उनके लोगों ने फायरिंग किया. पुलिस को दिए गए बयान के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब समर्थक अपने साथी के साथ कहीं जा रहे थे, तभी पहले से घात लगाए बैठे विरोधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

जांच में जुटी पुलिस
कोतवाल आलोक राव ने बताया कि घायल के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. आरोपित पूर्व प्रधान की गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली जा रही है. जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. वही इस वारदात को लेकर गांव में तनाव का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details