उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चोरी कर भाग रहे अंतर्जनपदीय चोर गिरोह के 8 सदस्य गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के करनैलगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने अंतर्जनपदीय चोरों के गैंग को गिरफ्तार कर लिया. बीती रात ये चोर एक गांव में चोरी करके भाग रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने सभी को पकड़ लिया. पुलिस ने गैंग के कुल आठ चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी का माल, तीन तमंचे, कारतूस और चोरी में प्रयोग किए जाने वाले उपकरण बरामद किए हैं.

By

Published : Apr 1, 2021, 2:23 AM IST

Updated : Apr 16, 2021, 2:47 PM IST

गिरफ्तार चोर.
गिरफ्तार चोर.

गोण्डा: जिले के करनैलगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने अंतर्जनपदीय चोरों के गैंग को गिरफ्तार कर लिया. बीती रात ये चोर एक गांव में चोरी करके भाग रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने सभी को पकड़ लिया. पुलिस ने गैंग के कुल आठ चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी का माल, तीन तमंचे, कारतूस और चोरी में प्रयोग किए जाने वाले उपकरण बरामद किए हैं. सभी गिरफ्तार अभियुक्त बलरामपुर जिले के निवासी हैं.

ऐसे पकड़े गए आरोपी
जिले के करनैलगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहम्मदपुर गड़वार चचरी पुलिस चौकी से जुड़ा हुआ है. यहां के निवासी चंद्रमोहन ने थाने पर चोरी होने की सूचना दी थी. इस पर प्रभारी निरीक्षक करनैलगंज संतोष कुमार सिंह ने रात लगभग 2:25 पर चाचरी शाहपुर मार्ग के बीच चंद्रभान पुर गाँव के पास अंतर्जनपदीय चोर गिरोह के 8 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार चोरों पर पहले से कई गंभीर धाराओं में अभियोग पंजीकृत हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किया गया सामान, तीन तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं. गिरफ्तार आरोपी बलरामपुर जनपद के ललिया थाना क्षेत्र के निवासी हैं.

यह भी पढ़ेंःप्रेमी ने की थी महिला की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

सीओ करनैलगंज ने किया खुलासा
सीओ करनैलगंज ने बताया कि करनैलगज थाना क्षेत्र की पुलिस ने गांव में चोरी कर भाग रहे अंतर्जनपदीय चोर गिरोह के 8 सदस्यों को गिरफ्तार किया. करनैलगंज थाने की पुलिस ने आरोपियों न्यायालय में पेश किया था. वहां से सभी को जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Apr 16, 2021, 2:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details