उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटी पैदा होने पर बांटी थी मिठाई, 15 लोग बीमार

By

Published : Apr 10, 2021, 8:14 PM IST

गोंडा जिले में बेटी पैदा होने की खुशी में मिठाई वितरित की गई थी. विषाक्त मिठाई खाने से 15 लोग बीमीर हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं आरोपी दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जांच में जुटी पुलिस.
जांच में जुटी पुलिस.

गोंडाः नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के नौशहरा मोहल्ले में एक निजी कार्यक्रम में विषाक्त लड्डू खाने से कई लोग बीमार हो गए. इसमें 8 बच्चे भी शामिल बताए जा रहे हैं. मोहल्ला राजेंद्र नगर नौशहरा में बेटी पैदा होने की खुशी पर लड्डू बांटा गया था. लड्डू खाने से 8 बच्चों सहित 15 लोगों की हालत बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी देते परिजन और एसपी.

मिठाई खाने से बिगड़ी तबीयत
इस बारे में परिजनों ने बताया कि उनकी बहन को बच्ची हुई थी. इसी खुशी में आसपास के लोगों को लड्डू वितरित किया गया था. इसके सेवन से कुछ देर बाद सभी को उल्टी-दस्त होने लगी. सभी पीड़ितों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर इनका इलाज चल रहा है. वहीं इस घटना के बाद जिलाधिकारी के निर्देश पर खाद्य औषधि प्रशासन ने संबंधित दुकान पर छापेमारी कर शैंपलिंग ली.

यह भी पढ़ेंः-श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम पलटी, 11 की मौत

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि इस मामले में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details