उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रोडवेज बस और ट्रक में भिड़ंत, 10 घायल

By

Published : Feb 27, 2021, 6:49 PM IST

यूपी के गोंडा-लखनऊ मार्ग पर रोडवेज बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

etv bharat
रोडवेज बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत

गोंडा: जिले के गोंडा-लखनऊ मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया. करनैलगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रोडवेज बस व ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

हादसे में 10 यात्री हुए घायल

कोतवाली कर्नलगंज के बालपुर चौकी अंतर्गत लखनऊ-गोण्डा मार्ग पर ट्रक और रोडवेज की टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में 10 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. चौकी इंचार्ज सुनील कुमार तिवारी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह रोडवेज बस लखनऊ से गोंडा जा रही थी. हाइवे पर स्थित परसागोड़री गांव के पास रोडवेज बस ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. बस में बैठे 10 यात्रियों को गंभीर चोटें आईं हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला मुख्यालय अस्पताल भेजा गया है.

दुर्घटना में ट्रक चालक पंकज पाठक, धानेपुर के परशुराम मिश्रा, वजीर मोहम्मद,जिला तानपुर के निर्मल शुक्ला, श्रीमती राधा व रमेश कश्यप निवासी सतरिख बाराबंकी,आर्यनगर उतरौला की परवीन, कानपुर के धीरेंद्र सिंह और उन्नाव के अजय सिंह दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details