उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर: मलेरिया विभाग में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मी ने खाया जहर, जिला अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक युवक जितेन्द्र प्रसाद ने जहर खा लिया, जिससे वह बेहोश हो गया, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जितेंद्र जिला मलेरिया विभाग में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है.

By

Published : Jan 12, 2020, 10:35 AM IST

etv bharat
स्वास्थ्य कर्मी ने खाया जहर.

गाजीपुर: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित ऑफिसर कॉलोनी में रविवार को मलेरिया विभाग में कार्यरत एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने जहर खा लिया. गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कर्मचारी सीएमओ आवास के पास संदिग्ध हालत में अचेत पड़ा मिला था.

मलेरिया विभाग में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मी ने खाया जहर.

सकरा गांव निवासी जितेंद्र प्रसाद जिला मलेरिया विभाग में कर्मचारी है. वर्तमान में उसकी तैनाती गाजीपुर के सीएमओ के आवास पर है. रविवार को बेहोशी की हालत में सीएमओ आवास के पास पड़ा मिला, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्त्ती कराया गया है. आशंका है कि कर्मचारी ने विषाक्त पदार्थ खा लिया, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई. फिलहाल घटना की सूचना पुलिस को दी गई है.

इसे भी पढ़ें- कन्नौज बस दुर्घटना पर बोले राज्य परिवहन मंत्री, 'दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई'

जिला अस्पताल के पीएमओ डॉ. आर के चौधरी ने बताया कि मलेरिया विभाग में काम करने वाले कर्मचारी ने जहर खा लिया. सहयोगी कर्मचारी उसे जिला अस्पताल ले आए, तब उसके साथ परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था. अभी इलाज चल रहा है. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details