उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर: ट्रेन में प्रसव पीड़ा होने पर आरपीएफ ने कराया भर्ती

यूपी के गाजीपुर जिले में मुंबई से आ रही पवन एक्सप्रेस में एक महिला को तेज प्रसव पीड़ा हुई. इसकी जानकारी आरपीएफ टीम को दी गई. टीम ने ट्रेन के गाजीपुर में पहुंचते ही तत्काल महिला को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया.

By

Published : Jul 9, 2020, 8:39 PM IST

etv bharat
महिला को ट्रेन में हुई प्रसव पीड़ा

गाजीपुर: जिले में मुंबई से आ रही लोकमान्य तिलक वाया दरभंगा जाने वाली पवन एक्सप्रेस में एक महिला को तेज प्रसव पीड़ा हुई. वाराणसी कंट्रोल रूम द्वारा गाजीपुर आरपीएफ टीम को इस बात की जानकारी दी गई. टीम ने ट्रेन के गाजीपुर पहुंचते ही तत्काल महिला को ट्रेन से उतरवाकर एंबुलेंस से गाजीपुर महिला अस्पताल में भर्ती कराया.

बता दें कि बिहार के मधुबनी नाखूनपुर के थाना जगधर, निवासी एक महिला कल्याण से दरभंगा जा रही थी. अचानक उसे काफी तेज प्रसव पीड़ा शुरू हो गई. बोगी में मौजूद लोगों ने इस बात की जानकारी रेल प्रशासन को दी. जानकारी मिली कि ट्रेन औड़िहार जंक्शन से चल चुकी है.

इसके बाद आरपीएफ इंस्पेक्टर गाजीपुर सिटी उदयराज ने एंबुलेंस के माध्यम से महिला को तत्काल जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां महिला का प्रसव किया जा रहा है. वहीं इसके चलते ट्रेन अपने निर्धारित समय से 03 मिनट देरी से रवाना हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details