उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर: प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने कराई थी पति की हत्या

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करा दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Apr 28, 2020, 8:18 AM IST

police arrested murderer
पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

गाजीपुर:जिले में बीते दिनों एक हत्या का मामला सामने आया था. जहां शहर कोतवाली के कांशीराम कालोनी के रहने वाले मोटर मकैनिक जावेद का शव खेत में पड़ा मिला था. पुलिस को जांच में पता चला कि जावेद की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी से योजनाबद्ध तरीके से कराई थी. वहीं प्रेमी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर पूरी घटना को अंजाम दिया था. हालांकि पुलिस ने पत्नी सहित उसके प्रेमी और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बता दें की बड़ीबाग स्थित कांशीराम आवास कालोनी निवासी जावेद का शव कृषि विभाग के फार्म हाउस के खेत में मिला था. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी कि तभी मुखबिर की ओर से जावेद की हत्या में शामिल दोनों आरोपियों की छावनी लाइन के एक ढाबे के पास होने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियो को पकड़ लिया. आरोपियों की पहचान सिकंदर और रहीम निवासी बंशीबाजार के रूप में हुई है.

पूछताछ में दोनों ने स्वीकार किया कि इस हत्याकांड में वह शामिल थे. पूछताछ में खुलासा हुआ कि मृतक की पत्नी का सिकंदर से अवैध संबंध था, जिसको लेकर जावेद और उसकी पत्नी में काफी दिनों से विवाद चल रहा था. रोज-रोज के विवाद से तंग आकर पत्नी ने प्रेमी सिकंदर के साथ मिलकर जावेद की हत्या करने का प्लान बनाया. पूछताछ में सिकंदर ने बताया कि 23 अप्रैल की रात उसने और रहीम ने मिलकर जावेद को खूब शराब पिलाई. इसके बाद तौलिया से उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details