उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर: पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी ने तोड़ा दम

By

Published : Jan 9, 2020, 10:55 PM IST

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में पति की मौत के आधे घंटे बाद पत्नी की मौत हो गई. दोनों दंपतियों का एक दूसरे के प्रति प्रेम और उनका एक साथ दुनिया से जाना गाजीपुर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

etv bharat
पति की मौत के बाद पत्नी की मौत.

गाजीपुर:जिले के उसीया गांव में बुजुर्ग दंपति का अनोखा प्रेम गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है. यहां पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी की भी मौत हो गई. दरअसल 80 वर्षीय के शिमूरत शर्मा की अचानक ह्रदय गति रुकने से मौत हो गई. परिजनों ने उनके निधन की सूचना उनकी 75 वर्षिय पत्नी मुनिया देवी को दी. सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही पत्नी की भी मौत है.

पति की मौत के बाद पत्नी की मौत.

दोनों दंपतियों का एक दूसरे के प्रति प्रेम और उनका एक साथ दुनिया से जाना गाजीपुर में चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं ग्रामीणों ने गाजे-बाजे के साथ बुजुर्ग दंपत्ति को अंतिम विदाई दी. अभी उनके परिवार में उनकी चार पुत्री और एक पुत्र संजय शर्मा हैं.

ये भी पढ़ें- शिशिर त्रिपाठी हत्याकांड मामले पर राजनाथ सिंह ने डीजीपी से की बात

इस मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय अहमद शमशाद ने बताया कि उसीया गांव के रहने वाले शिमूरत शर्मा की अचानक ह्रदय गति रुकने से मौत हो गई. परिजनों ने जैसे ही उनके निधन की सूचना उनकी 75 वर्षिय पत्नी मुनिया देवी को दी. वैसे ही उनकी पत्नी की भी मौत हो गई. दोनों के बीच काफी प्रेम था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details