उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर: ग्रामीणों ने शराब की दुकान बंद करने की उठाई मांग

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक किशोरी से छेड़खानी का मामला सामने आने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा किया. ग्रामीणों का कहना है कि शराब के नशे में कुछ लोग यहां महिलाओं और बच्चियों से अभद्रता करते हैं.

By

Published : Jun 10, 2020, 10:39 PM IST

ग्रामीणों ने किया हंगामा
ग्रामीणों ने किया हंगामा

गाजीपुर: जिले के खानपुर में एक नाबालिग युवती से छेड़खानी का मामला सामने आया है. स्थानीय बस्ती की बारह वर्षीय किशोरी घर से बाहर शौच के लिए गई थी कि तभी दो शराबियों ने रास्ते में उसे धर दबोचा. दोनों जबरदस्ती युवती को अपने साथ ले जाने लगे, जिसके बाद स्थानीयों ने जमकर बवाल काटा.

बतादें कि बाजार में रेलवे हाल्ट के पास शराब दुकान से आए दिन शराबियों की ओर से महिलाओं और बालिकाओं से छेड़खानी की घटनाएं होती हैं. ग्रामीणों की मानें तो किशोरी सुबह शौच के लिए निकली तभी उसे शराबियों ने दबोच लिया. किसी तरह वह खुद को छुड़ाकर वहां से भागी.

वहीं इसकी जानकारी मिलने के बाद गांव की महिलाएं और पुरुष लाठी-डंडों के साथ शराब दुकान के सामने पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे. इस बीच औड़िहार-चंदवक मार्ग पर काफी देर तक जाम लगा रहा. मौके पर पहुंचे खानपुर थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार दुबे ने लोगों को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया. उन्होंने बताया कि किशोरी से छेड़खानी का मामला संज्ञान में है, जिसको लेकर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details