उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भीम आर्मी नेता के मारपीट मामले में नया मोड़, वायरल वीडियो में खुद पीटते नजर आ रहे दारोगा

यूपी के गाजीपुर में भीम आर्मी मंडल अध्यक्ष विनय सागर का एसआई के साथ मारपीट और वर्दी फाड़ने का मामला सामने आया था. अब इस मामले में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एसआई खुद भीम आर्मी के नेता मारपीट करते नजर आ रहे हैं.

By

Published : Aug 6, 2019, 12:53 PM IST

भीम आर्मी नेता और एसआई के साथ मारपीट का वीडियो वायरल.

गाजीपुर: बीते दिनों भीम आर्मी के नेता द्वारा थाने में घुसकर एसआई से मारपीट करने और वर्दी फाड़ने का मामला सामने आया था. एसआई और आरोपी भीम आर्मी के वाराणसी मंडल अध्यक्ष विनय सागर के साथ मारपीट के मामले में नया मोड़ आ गया है. थाने में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एसआई खुद विनय सागर को पीटते नजर आ रहे हैं.

भीम आर्मी नेता और एसआई के साथ मारपीट का वीडियो वायरल.

मारपीट का वीडियो वायरल-
इस मामले में भीम आर्मी के नेता से मारपीट के मामले में एसआई पीड़ित बताए गए थे. वहीं वायरल वीडियो में एसआई कहते हैं कि 'शराब पीए हो', तब आरोपी विनय सागर मीठा पान तक न खाने की बात कहते हुए एसआई को गाली भी देते हैं. इस पर भड़के एसआई मारपीट शुरू करते नजर आ रहे हैं.

पढ़ें:- गाजीपुर: भीम आर्मी नेता ने दारोगा को जड़ा थप्पड़, गिरफ्तार

बता दें कि बीते दिनों भीम आर्मी मंडल अध्यक्ष विनय सागर का दुल्लापुर थाने में घुसकर एसआई की वर्दी फाड़ने और मारपीट करने का मामला सामने आया था. तब पुलिस ने बताया कि विनय सागर हिरासत में लिए गए आरोपियों को छुड़ाने थाने पहुंचे थे. नाकामयाब होने पर उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. वहीं इस वायरल वीडियो में एसआई खुद विनय सागर को पीटते नजर आ रहे हैं. वहीं इस मामले में पुलिस प्रशासन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details