उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शौक पूरा करने को करते थे बाइक चोरी, 4 गिरफ्तार, 10 बाइकें बरामद

By

Published : Jun 30, 2021, 11:56 PM IST

गैंग के सदस्य शादी-विवाह समारोह के दौरान खड़ी बाइकों को अपना निशाना बनाते थे.

शौक पूरा करने को करते थे बाइक चोरी, 10 बाइकों के साथ 4 गिरफ्तार
शौक पूरा करने को करते थे बाइक चोरी, 10 बाइकों के साथ 4 गिरफ्तार

गाजीपुर :जनपद के कसीमाबाद थाना पुलिस ने बाइक चोरी गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से चोरी की 10 बाइकें बरामद की गईं हैं. आरोप है कि गैंग के सदस्य अपना शौक पूरा करने के लिए शादी विवाह समारोह के दौरान खड़ी बाइकों को अपना निशाना बनाते थे. हालांकि पकड़े गए 4 आरोपियों का कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं मिला है.

एसपी डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि कासिमाबाद थाने की पुलिस को यह कामयाबी मिली है. गिरफ्तार सभी अभियुक्तों का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है. इसलिए इनको पकड़ना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती थी. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से चोरी की 10 बाइकें बरामद की गईं हैं. इनमें 7 बाइकें गाजीपुर जनपद की हैं. इनके अलावा मऊ, वाराणसी और अन्य कई जनपदों से चोरी की हुई बाइकें भी बरामद की गईं हैं.

यह भी पढ़ें :दोनाली बंदूक से गोली मारकर युवक ने की खुदकुशी

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से जनपद में बाइक चोरी की घटनाएं तेजी से बढ़ीं थीं जिसकी वजह से एसपी डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने अपने मातहतों को बाइक चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के कड़े निर्देश दिए थे.

इसी बीच कासिमाबाद और बरेसर थानाध्यक्ष को सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध लोग कासिमाबाद थाना क्षेत्र के डाहि पुलिया के पास बंद पड़ी मिल के पास मौजूद हैं. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों में आलोक मिश्रा, अमित मिश्रा कासिमाबाद थाना के निवासी हैं.

वहीं, सिंटू सोनकर बिरनो थाना इलाके का रहने वाला है जबकि दीपक राजभर बड़ेसर थाना इलाके का है. ये सभी अपना शौक पूरा करने के लिए बाइक चोरी कर औने-पौने दामों में इन्हें बेच दिया करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details