उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो असलहा तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद

By

Published : Jan 14, 2021, 2:01 AM IST

गाजीपुर जिले में दुल्लहपुर थाना पुलिस और स्वाट टीम ने बीती देर रात मुठभेड़ के बाद कार सवार दो असलहा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने तस्करों के पास से अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया है.

दो असलहा तस्कर गिरफ्तार
दो असलहा तस्कर गिरफ्तार

गाजीपुर: दुल्लहपुर थाना पुलिस और स्वाट टीम ने बीती देर रात मुठभेड़ के बाद कार सवार दो असलहा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने तस्करों के पास से अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया. पुलिस अधीक्षक डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त लंबे समय से असलहा तस्करी के कार्य में लिप्त थे.

पुलिस अधीक्षक डॉ. ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि दुल्लहपुर थाना प्रभारी निरीक्षक पन्ने लाल पुलिस कर्मियों के साथ रात में पेट्रोलिंग करने निकले हुए थे. इसी बीच स्वाट प्रभारी निरीक्षक विनीत राय वहां पहुंचे. सूचना मिली कि एक चार पहिया वाहन में कुछ संदिग्ध लोग अवैध असलहा लेकर तस्करी करने जा रहे हैं. इस पर पुलिस टीम ने मरदह बार्डर बहलोलपुर के पास वाहन चेकिंग शुरू कर दी. रात करीब ढाई बजे सामने से एक कार आती दिखाई दी. जैसे ही पुलिस ने कार को रुकने का इशारा किया तो कार में सवार बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया. पुलिस ने अपने को बचाते हुए घेराबंदी कर कार को रोक लिया और उसमें सवार दो बदमाशों को धर दबोचा.

भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद
तलाशी लेने पर कार से 315 बोर का 9 तमंचा, 8 कारतूस, एक खोका, 32 बोर का 2 पिस्टल, 4 कारतूस, 30 बोर का 1 पिस्टल, 2 कारतूस बरामद किया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्त में आए तस्करों में आजमगढ़ जिले के जीयनपुर थाना के रशीदाबाद निवासी कमलेश यादव और मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना थाना के चौबेपुर इटौरा निवासी रामाश्रय यादव शामिल है. इनका संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details