उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महाराष्ट्र में सरकार बनाना बीजेपी का मास्टर स्ट्रोकः अफजाल अंसारी

By

Published : Nov 24, 2019, 4:00 AM IST

यूपी के गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि महाराष्ट्र में सरकार बनाना बीजेपी का मास्टर स्ट्रोक है. वहीं मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के रिव्यू पिटिशन के सवाल पर उन्होंने कहा कि याचिका दाखिल करने से कुछ नहीं होगा.

सांसद अफजाल अंसारी.

गाजीपुरःजिले के लंका मैदान में दो दिवसीय स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया. मेले का उद्घाटन करने पहुंचे सांसद अफजाल अंसारी ने बीजेपी द्वारा महाराष्ट्र में सरकार गठन को मास्टर स्ट्रोक करार दिया. वहीं हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के लगातार आ रहे बयानों के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके बारे में हम कुछ नहीं कह सकते. उनकी कलई उतर गई है. सब लोग जानते हैं कि उन्हें विषय कहां से मिलता है.

मीडिया से बातचीत करते गाजीपुर के सांसद.
सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि बीजेपी का महाराष्ट्र में सरकार बनाना मास्टर स्ट्रोक है. इशारों में उन्होंने कहा कि शिवसेना और बीजेपी दोनों ही एक-दूसरे के पाले से प्लेयर को अपने पाले में करने की लगातार कोशिश कर रहे थे. अब देश की जनता सोचे कि जब जमात बनती है तो कौन किस पाले में खड़ा होता है और जब सरकार बनती है तो कौन किस पाले में खड़ा होता है.

इसे भी पढ़ें- इधर प्रभारी मंत्री देने पहुंचे आशीर्वाद, उधर दुल्हन ने शादी से किया इनकार

वहीं अयोध्या भूमि विवाद मामले में मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के रिव्यू पिटिशन दाखिल करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि लोग रिव्यू पिटिशन में जाने की बात कर रहे हैं. मैं भविष्यवक्ता नहीं, लेकिन मैं बता रहा हूं कि कुछ होने वाला नहीं है. सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को स्वीकार किए जाने में ही सबकी भलाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details