उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर में असलहों के साथ 50 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

यूपी के गाजीपुर में 50 हजार के दो इनामिया शातिर अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपराधी किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे.

By

Published : Oct 18, 2019, 6:42 AM IST

दो इनामी बदमाश गिरफ्तार.

गाजीपुर:नंदगंज के सिहोरी ताल के पास से दो शातिर अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. .ये अपराधी किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में पुलिया के पास बैठे हुए थे. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने घेरकर दोनों अपराधियों को धर दबोचा.

मामले की जानकारी देते एसपी.

किडनैपिंग मामले में फरार चल रहे थे अपराधी
पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि नंदगंज में सुनार की किडनैपिंग हुई थी. घटना में इस्तेमाल गाड़ी को बरामद कर लिया गया था. मामले से जुड़े दो अपराधी मोहित वर्मा और राहुल राय फरार चल रहे थे. इनके ऊपर 50 हजार का इनाम घोषित था.
9 एमएम की दो पिस्टल बरामद
एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदीने बताया कि गिरफ्तारी के वक्त अपराधियों ने पुलिस पर फायर भी किया. अपराधियों के पास से 9 एमएम की दो पिस्टल बरामद हुई हैं. दोनों अपराधियों ने हत्या को अंजाम देने में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. एक अपराधी शिवा अभी फरार चल रहा है.
एसपी ने दी जानकारी
एसपी ने बताया कि मोहित वर्मा ने सैदपुर में बाबा जायसवाल नामक एक व्यक्ति की हत्या की थी, जिसमें उसके साथ शिवा बिंद भी शामिल था.
इसे भी पढ़ें:-गाजीपुरः 63 उम्मीदवारों ने ठोंकी दावेदारी, छात्र संघ चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज
वर्ष 2017 मे नंदगंज में एक सुनार की हत्या हुई थी. काफी माल लूटा गया था, जिसमें मोहित वर्मा मुख्य अभियुक्त था. उसके मुताबिक उसे पकड़वाने में बाबा जायसवाल ने पुलिस की मदद की थी. जेल से छूटने के बाद उसने तय किया कि बाबा जायसवाल की हत्या करेगा. इस घटना को अंजाम देने में उसने अपने साथी शिवा बिंद की मदद ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details