उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर: अनियंत्रित ट्रक ने बस और पिकअप में मारी जोरदार टक्कर, कई घायल

यूपी के गाजीपुर जिले के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में लंका के पास एक हादसा हो गया. तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने सवारियों से भरी बस और ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. उसके बाद अनियंत्रित ट्रक आसपास के वाहनों को टक्कर मारते व दुकानों को तोड़ते हुए खंभे से जा टकराया. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए.

By

Published : Sep 11, 2020, 7:35 PM IST

अनियंत्रित ट्रक ने कई वाहनों में मारी टक्कर, कई घायल.
अनियंत्रित ट्रक ने कई वाहनों में मारी टक्कर, कई घायल.

गाजीपुर : जिले के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में लंका के पास एक बेकाबू ट्रक का कहर देखने को मिला. तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से भरी बस, पिकअप और ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिया. उसके बाद अनियंत्रित ट्रक आसपास के वाहनों को टक्कर मारते व दुकानों को तोड़ते हुए खंभे से जा टकराया. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया.

आप को बता दें कि चेकिंग से बचने के लिए एक ट्रक मौके से भागने लगा. इसी दौरान ट्रक अनियंत्रित हो गया. जिसके बाद बेकाबू ट्रक ने अपनी जद में कई वाहनों को ले लिया. पहले बस फिर ऑटो उसके बाद पिकअप और अंत में दुकान में टक्कर मारते हुए एक खम्भे से टकरा गया. ट्रक ने जब पिकअप को जोरदार टक्कर मारी, तो पिकअप की टक्कर से ई रिक्शा और एक स्कूटी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. साथ ही चालक भी घायल हो गया.

घटना के वक्त लंका पर मौजूद पुलिस ने तत्काल घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां सभी का इलाज चल रहा है. दूसरी तरफ इस घटना में कई बिजली के पोल भी टूट गए हैं. जिससे विद्युत आपूर्ति भी बाधित हो गई. हालांकि गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी मौत नहीं हुई है. दूसरी तरफ विद्युत विभाग के कर्मचारी तत्काल ही मौक पर पहुंचकर विद्युत आपूर्ति बहाल कराने की कवायद में लग गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details