उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 21, 2023, 10:02 PM IST

ETV Bharat / state

सपा विधायक जय किशन साहू बोले, न शाइस्ता परवीन अपराधी और न ही आफशा

गाजीपुर में सपा विधायक जय किशन साहू ने कहा कि न तो आफ्शा अंसारी अपराधी है और न ही शाइस्ता परवीन.

Etv bharat
सपा विधायक जै किशुन साहू ने आफ्शा अंसारी और शाइस्ता परवीन को दी क्लीन चिट

गाजीपुरः सपा विधायक जय किशन साहू ने कहा है कि न तो शाइस्ता परवीन अपराधी हैं और न ही अफशा अंसारी. उन्होंने कहा कि इन दिनों महिलाओं को बेवजह ही घसीटा जा रहा है.

उन्होंने कहा कि इस मामले को वह इसे राजनीति से प्रेरित नहीं कहेंगे तो क्या यज्ञ हवन से प्रेरित कहेंगे. गाजीपुर सदर सीट से सपा विधायक जय किशन साहू अपने बयान से अतीक की पत्नी शाइस्ता और मुख्तार की पत्नी आफशा अंसारी का बचाव करते नजर आए.

बता दें कि गाजीपुर शहर में नगर निकाय के चुनाव में सपा से नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष प्रत्याशी के लिए प्रचार प्रसार के उद्देश्य से वह अलविदा की नमाज के दौरान मस्जिद पहुंचे. इस दौरान उन्होंने नमाजियों को संबोधित भी किया. इसके बाद वह मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि शाइस्ता परवीन अपराधी नहीं है और न ही मुख्तार की पत्नी अफशा अंसारी अपराधी है. दोनों को बेवजह ही घसीटा जा रहा है. उन्होंने दावा किया कि पूरा मामला राजनीति से प्रेरित है. साथ ही यह भी कहा कि अब इसे राजनीति से प्रेरित न कहें तो क्या यज्ञ हवन से प्रेरित कहेंगे. उनके इस बयान की जिले में काफी चर्चा रही.

बता दें कि इससे पहले अतीक अहमद हत्याकांड को लेकर सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट के जरिए योगी सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने यूपी की सुरक्षा को लेकर सरकार को घेरा था और गंभीर आरोप लगाए थे. कहा था कि पुलिस की सुरक्षा के बीच किसी की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है तो सोचें कि आम आदमी की सुरक्षा का क्या हाल होगा.

शरीफ राईनी के साथ आने का दावा
सपा के सदर विधायक जय किशन साहू ने बीएसपी के बागी उम्मीदवार शरीफ राईनी के पर्चा वापसी के बाद आज संयुक्त प्रेस वार्ता की. इसमें शरीफ राईनी के साथ समाजवादी पार्टी के गाज़ीपुर से सदर विधायक जय किशन साहू, नगर पालिका चेयरमैन प्रत्याशी दिनेश यादव, जिलाध्यक्ष दिनेश यादव व अन्य मुस्लिम नेता भी जुटे. उन्होंने कहा कि बीएसपी से पांच बार नगर पालिका परिषद गाज़ीपुर के चेयरमैन पद के रनर अप प्रत्याशी रहे हैं. शरीफ राईनी उनके साथ आ गए हैं और वे बीएसपी से बागी ही रहेंगे.

ये भी पढ़ेंः कहानी बमबाज गुड्डू मुस्लिम की...धोखेबाजी में माहिर, किसी भी सरपरस्त का सगा नहीं रहा

ABOUT THE AUTHOR

...view details