उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटे ने पीट-पीटकर मां को मार डाला

By

Published : Nov 20, 2020, 6:45 PM IST

यूपी के गाजीपुर जिले में एक बेटे ने लाठी-डंडे से पीटकर अपनी मां की हत्या कर दी. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

जांच में जुटी पुलिस.
जांच में जुटी पुलिस.

गाजीपुर:जनपद से एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां एक बेटे ने लाठी-डंडे से पीटकर अपनी मां की हत्या कर दी. जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

मां की डंडे से पीटकर की हत्या
करंडा के सराय मोहम्मदपुर गांव निवासी रामबिलास चौधरी का उनकी मां से झगड़ा हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि रामविलास ने अपनी मां की डंडे से पीटकर हत्या कर दी. पीड़िता की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ पीड़िता को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, जहां मेडिकल परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पत्नी छोड़कर चली गई मायके
परिजनों की मानें तो रामबिलास अक्सर परिवार के लोगों से झगड़ा और मारपीट करता था. हत्यारोपी रामबिलास के 4 बच्चे हैं. रामबिलास की पत्नी मारपीट से तंग आकर उसे छोड़कर मायके चली गई.

करंडा थाना प्रभारी अजय कुमार पांडेय ने बताया कि अभियुक्त के मानसिक रूप से विक्षिप्त होने की बात सामने आ रही है. हालांकि परिजनोंं की तहरीर पर मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें-तेज रफ्तार ने ली दो मजदूरों की जान, 9 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details