उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Ghazipur News : स्टेयरिंग फेल होने से स्कॉर्पियो ट्रैक्टर से टकराई, 6 पशु बरामद, ले जा रहे थे बिहार

By

Published : Feb 18, 2023, 12:58 PM IST

गाजीपुर में शुक्रवार को पशुओं को बिहार लेकर जा रही गाड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई. हादसा देखकर लोग दौड़े. उन्होंने गाड़ी के पीछे देखा तो हैरान रह गए. पीछे छह पशु बंधे थे.

गाजीपुर
गाजीपुर

गाजीपुर: पशुओं को लेकर बिहार जा रही स्कार्पियों सरैला चट्टी के पास शुक्रवार को अनियंत्रित होने से ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई. हालांकि स्कार्पियों की चपेट में आने से कई लोग बाल-बाल बच गए. इस दौरान लोगों की भीड़ लग गई. ग्रामीणों ने चालक सहित तस्कर को दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने चालक और तस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, इसके बाद कोर्ट भेज दिया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया.

हुसैनाबाद नहर रोड से तेज रफ्तार स्कार्पियों सरैला चट्टी की ओर पहुंची, तभी अचानक गाड़ी की स्टेयरिंग फेल होने से चालक नियंत्रण खो बैठा और कुछ दूरी पर खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से गाड़ी टकरा गई. गाड़ी के पीछे बारात का पंपलेट देखकर लोग दौड़े. लेकिन, अंदर 6 पशुओं को बंधा देखकर उनके होश उड़ गए. चालक और तस्कर के भागने पर लोगों ने दोनों को दौड़ाकर पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया. ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराने से स्कार्पियों का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. लोगों की भारी भीड़ गाड़ी में लदे पशुओं को देखने के लिए जुट गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी बुलाकर गाड़ी को खींचकर थाने ले गई.

पूछताछ के दौरान आरोपी अभिषेक और प्रदीप यादव निवासी कोटिया धरम्मरपुर थाना करंडा ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए गाड़ी के शीशे पर ब्लैक फिल्म, पीछे बारात का पंपलेट और आगे जय श्रीराम का झंडा लगाकर चलते है. दोनों ने बताया कि पशुओं को बिहार ले जा रहे थे. थाना निरीक्षक अशेषनाथ सिंह ने बताया कि दोनों आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गाड़ी सीज कर दी गई.

यह भी पढ़ें:Roadways Bus Overturned : निगोहां में रोडवेज बस पलटी, 20 सवारियां घायल, जांच में यह बात आई सामने



ABOUT THE AUTHOR

...view details