उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर में युवक ने 8 वर्षीय मासूम के साथ किया दुष्कर्म

By

Published : Feb 20, 2021, 10:59 PM IST

गाजीपुर जिले में 8 वर्षीय मासूम के दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाशी शुरू कर दी है. पीड़ित बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है. मामला बहरियाबाद थाना क्षेत्र का है.

rape with girl in ghazipur
गाजीपुर जिले में 8 वर्षीय मासूम के दुष्कर्म.

गाजीपुर : बहरियाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने शुक्रवार की शाम मासूम के साथ बलात्कार किया. मासूम को परिजनों द्वारा जिला अस्पताल लाया गया, जहां पुलिस अधीक्षक भी पहुंचे और पीड़िता की मां से घटना के संबंध में जानकारी ली.

क्या है पूरी घटना

घटना के संबंध में बताया गया है कि बहरियाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी आठ वर्षीय एक मासूम बच्ची शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे घर में अकेली थी. परिवार के लोग गांव में ही कहीं गए थे. बच्ची को अकेला देख सामने रहने वाला एक युवक उसे अपने घर के बाहरी कमरा में ले गया और मासूम का मुंह बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में छोड़ा तो खून से लथपथ बदहवास हालत में मासूम अपने घर पहुंची. यह देख मां के होश उड़ गए. मासूम ने मां को आपबीती सुनाई. वहीं घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गया.

अस्पताल पहुंचे एसपी सिटी और सीओ

परिवार के लोगों ने तत्काल 112 पर फोन किया. कुछ ही देर में 112 गाड़ी के साथ ही थाना प्रभारी निरीक्षक रामनेवास पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़िता को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मिर्जापुर ले गए, जहां गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने जिला महिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. बाद में एसपी सिटी गोपीनाथ के साथ ही सैदपुर क्षेत्राधिकारी राजीव द्विवेदी मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी ली.

जल्द आरोपी को किया जाएगा गिरफ्तार

शुक्रवार की देर रात पुलिस अधीक्षक डॉ. ओमप्रकाश सिंह फिर पुलिस अधीक्षक नगर गोपीनाथ सोनी के साथ महिला अस्पताल पहुंचे. वहां उन्होंने पीड़िता की मां से घटना के संबंध में जानकारी ली और संबंधित को शीघ्र आरोपी की गिरफ्तारी का निर्देश दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष रामनेवास ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details