उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर में एटीएम तोड़कर कैश उड़ाने वाले 3 चोर गिरफ्तार

यूपी के गाजीपुर में पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. तीनों ने एटीएम तोड़कर कैश की चोरी की थी. पुलिस को यह कामयाबी मुखबिर की सूचना के बाद मिली है.

By

Published : Oct 21, 2020, 1:30 AM IST

etv bharat
3 चोर गिरफ्तार.

गाजीपुर:जिले में एसपी ने बीते दिनों कोतवाली क्षेत्र के दो एटीएम मशीन को तोड़कर कैश चोरी होने के मामले का खुलासा किया है. चोरी का खुलासे करते हुए पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरी किए गए रुपए और घटना में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया है.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन चोर बाइक से गाजीपुर के रास्ते बिहार भागने वाले हैं. सूचना के बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए धर दबोचा. पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि चोरी के रुपये सहित बाइक और एटीएम तोड़ने में प्रयुक्त लोहे की राड बरामद की गई है. बीते 14 अक्टूबर की रात सदर कोतवाली क्षेत्र के महुआबाग में स्थित एक्सीस और सकलेनाबाद चौक स्थित यूको बैंक के एटीएम को तोड़कर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

एसपी ने बताया कि गिरफ्त में आए करंडा थाना पहाड़पुर गांव निवासी सत्येंद्र मौर्या के पास से चोरी के 6,000 हजार, भुटहियाटाड़ निवासी विमलेश कुमार के पास से 7300, नंदगंज के बरहपुर निवासी मनीष विश्वकर्मा के पास से 7200 रुपये बरामद हुए हैं. पूछताछ में अभियुक्तों ने सदर कोतवाली क्षेत्र में दो एटीएम के साथ ही नन्दगंज में चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है. एसपी ने बताया कि अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details