उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

CAA और NRC के विरोध पर अफजाल अंसारी ने दी नसीहत, कहा- राष्ट्रपति को भेजें ज्ञापन

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में CAA और NRC के विरोध में शनिवार को लोग सड़कों पर उतर आए. इसकी जानकारी होते ही सांसद अफजाल अंसारी ने प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर शांत कराया और कहा कि नागरिकता कानून को हटाने के लिए राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपना होगा.

By

Published : Dec 21, 2019, 11:30 PM IST

etv bharat
प्रदर्शनकारियों से बातचीत करते सांसद

गाजीपुर: जिले के मोहम्मदाबाद कस्‍बे में शनिवार CAA और NRC को लेकर विरोध प्रदर्शन हुआ. मौके पर पहुंचे सांसद अफजाल अंसारी ने प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर शांत कराया. सांसद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि विरोध प्रदर्शन से कुछ हासिल नहीं होगा, इसके लिए राष्ट्रपति के नाम लिखित ज्ञापन दें.

प्रदर्शनकारियों से बातचीत करते सांसद.

लोगों ने की प्रदर्शन करने की कोशिश
शनिवार को करीब दो सौ नवयुवक हाथो में बैनर पोस्टर लिए CAA के खिलाफ नारे लगाते हुए सड़क पर आ गए. जुलूस बाजार से होते हुए सांसद अफजाल अंसारी के घर के करीब पहुंची. तभी सांसद ने सभी नवयुवकों को समझा-बुझाकर शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने और CAA के विरोध से जुड़ा ज्ञापन राष्ट्रपति को देने की बात कही, जिसके बाद सभी युवक अपने घरों को लौट गए.

सांसद अफजाल अंसारी ने कहा
इस तरह के प्रदर्शन से नागरिकता कानून कैंसिल नहीं हो सकता. इसके लिए राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजना होगा. राष्ट्रपति के यहां पत्र भेजने के लिए जिम्मेदार अफसरों से मैं बात करता हूं. हम सब बैठकर भी बात कर सकते हैं. इस तरह बदतमीजी से कुछ नहीं हो सकता है.

इसे भी पढ़ें:- गाजीपुरः CAA और NRC पर संगोष्ठी आयोजित, भाजपा कार्यकर्ता लोगों को करेंगे जागरूक

ABOUT THE AUTHOR

...view details