उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 3, 2020, 2:57 PM IST

ETV Bharat / state

गाजीपुर: लॉकडाउन के दौरान पटरियों पर बाइक दौड़ाते मिले लोग, पुलिस ने लगाई फटकार

गाजीपुर पुलिस ने कुछ लोगों को रेलवे ट्रैक पर पकड़ा. ये लोग वाराणसी से बाइक पर दो महिलाओं को बैठाए गाजीपुर आ रहे थे. इनके साथ कई और लोग भी थे.

ghazipur
गाजीपुर

गाजीपुर: जिले में लॉकडाउन का पालन नहीं करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, लोग चोरी छिपे घरों से बाहर निकल रहे हैं. कुछ लोग रेलवे ट्रैक पर बाइक दौड़ाते भी नजर आए हैं. ये लोग पुलिस से बचने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं. पुलिस की सख्ती के चलते लोग सड़क छोड़कर खेतों की मेढ़, नदियों के किनारे, गांव की पगडंडियों और रेल लाइनों से छिपकर यात्रा करते नजर आ रहे हैं.

रेलवे ट्रैक पर बाइक से लोग कर रहे यात्रा.

वाराणसी और औड़िहार के बीच सिधौना के पास बने रेलवे पुल की पटरियों पर लोग मोटरसाइकिल चलाते नजर आए. पुलिस गश्त कर रहे दल को दो मोटर साइकिल सवार पुल पार कर वाराणसी से गाजीपुर आते मिले.

जान जोखिम में डालकर दो बाइक चालक सामान सहित बाइक पर दो महिलाओं को बैठाकर रेल पुल पार कर रहे थे. पुलिस ने इन लोगों को रोका और घंटों बिठाए रखा, फिर सख्त हिदायत देकर वापस वारणसी भेज दिया. दोनों बाइक सवारों ने बताया कि वह सुबह ही भदोही से दो महिलाओं को लेकर गाजीपुर के लिए निकले थे. उनके साथ कई और लोग भी थे, जो गाजीपुर पुलिस की सख्ती देख वापस लौट गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details