उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर में कल प्रधानमंत्री मोदी करेगें जनसभा, तैयारियां पूरी

By

Published : May 11, 2019, 12:00 AM IST

आखिरी चरण के मतदान से पहले कल 11 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजीपुर के आरटीआई मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने की कोशिश करेंगे.

गाजीपुर में कल प्रधानमंत्री मोदी करेगें जनसभा को संबोधित

गाजीपुर: पूर्वांचल में मौसम कि सर गर्मियों के साथ सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. यहां आखिरी चरण में मतदान होने हैं. वीआईपी प्रचारकों की प्रचार करने की कवायद शुरू हो गई है. इसी क्रम में 11 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजीपुर के आरटीआई मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम भाजपा प्रत्याशी मनोज सिन्हा के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने की कोशिश करेंगे.

गाजीपुर में कल प्रधानमंत्री मोदी करेगें जनसभा को संबोधित
क्या फिर चलेगा मोदी मैजिक...
  • 2014 के चुनाव की तरह इस बार भी मोदी मैजिक गाजीपुर के मतदाता पर कितना असर डाल पायेगा.
  • मनोज सिन्हा का विकास जनता को कितना प्रभावित करेगा या सत्ता विरोधी लहर का सामना एनडीए को करना पड़ेगा. पीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के इंतजाम चाक-चौबंद है.
  • एसपीजी की टीम गाजीपुर के आईटीआई ग्राउंड में डेरा जमाए हुए हैं. सुरक्षा में 3000 सुरक्षाकर्मियों और पैरामिलिट्री की तैनाती की गई है जिसमें 5 एसपी, 8 एएसपी, 16 डिप्टी एसपी, 1000 सिपाही ,400 दरोगा 230 महिला आरक्षियों की तैनाती की गई है.
  • अहम बात यह है कि प्रधानमंत्री की रैली 2014 की तर्ज पर जातिगत समीकरण को तोड़कर विकास की राजनीति से गाजीपुर के मतदाताओं को अपने पक्ष में करने में कितना कामयाब होती है.
  • फिलहाल पीएम मोदी की रैली की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. बीजेपी को इस रैली के बाद से जनता का रुझाने अपनी तरफ बढ़ाने में आसानी हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details