उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर में जमीन के विवाद में बुजुर्ग की गई जान

गाजीपुर में जमीन का विवाद इतना बढ़ा कि पड़ोस के युवक ने वृद्ध किसान को गोली मार दी. मामला कासिमाबाद के मखदुमपुर गांव का है जहां भूमि विवाद में घर के बाहर सो रहे वृद्ध को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर परिजन पहुंचे. आरोपी पिस्टल लहराते हुए फरार हो गया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : May 4, 2020, 5:05 PM IST

गाजीपुर में जमीन के विवाद में बुजुर्ग की गई जान
गाजीपुर में जमीन के विवाद में बुजुर्ग की गई जान

गाजीपुरः एक फीट जमीन का विवाद इतना बढ़ा कि पड़ोस के युवक ने वृद्ध किसान को गोली मार दी. मामला कासिमाबाद के मखदुमपुर गांव का है जहां भूमि विवाद में घर के बाहर सो रहे वृद्ध को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर परिजन पहुंचे. आरोपी पिस्टल लहराते हुए फरार हो गया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

जमीन के विवाद में बुजुर्ग की गई जान
जांच में जुटी गाजीपुर पुलिस

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंची. एसपी ओमप्रकाश सिंह भी पहुंचे. जानकारी के मुताबिक मृतक के घर के बगल में पाटीदार का खेत है. दोनों के बीच रास्ते को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था. इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ, मामला थाने तक पहुंचा. रास्ते की नापी भी कराई गई जिसके बाद पंचायत में दोनों पक्षों में सुलह समझौता भी हुआ. पाटीदार ने अपने खेत की जमीन को घेर लिया. जमीन घेरते वक्त उसकी बाउंड्री थोड़ी टेढ़ी हो गई. इसी बात को लेकर पाटीदार का पुत्र विवाद कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details