उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विधायक अलका राय ने तीसरी बार लिखी प्रियंका गांधी को चिट्ठी

गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद विधानसभा की विधायक और स्वर्गीय विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने बुधवार को एक बार फिर से कांग्रेस की प्रदेश महासचिव प्रियंका गांधी को एक मार्मिक पत्र लिखकर मुख्तार अंसारी को बचाने का आरोप लगाया है.

By

Published : Mar 17, 2021, 9:38 PM IST

अलका राय
अलका राय

गाजीपुरःजिले के मोहम्मदाबाद विधानसभा की विधायक और स्वर्गीय विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने बुधवार को एक बार फिर से कांग्रेस की प्रदेश महासचिव प्रियंका गांधी को एक मार्मिक पत्र लिखकर मुख्तार अंसारी को बचाने का आरोप लगाया है. इस मामले पर अलका राय ने कहा कि प्रियंका गांधी को हमने पत्र लिखकर सवाल किया है कि पंजाब सरकार मुख्तार जैसे खूंखार अपराधी को क्यों बचा रही है.

प्रियंका गांधी को चिट्ठी

पंजाब के जेल मंत्री पर अंसारी बंधुओं के परिवार से मिलने का लगाया आरोप
अलका राय ने कहा कि हमको पता चला है कि पंजाब के जेल मंत्री लखनऊ आए थे और मुख्तार अंसारी के परिजनों से मुलाकात की थी. इसको लेकर हमें यह संदेह हो रहा है कि पंजाब सरकार पूरी तरह से मुख्तार अंसारी का बचाव कर रही है. हमें समझ में नहीं आ रहा है कि पंजाब सरकार अंसारी बंधुओं पर इतनी मेहरबान क्यों है. इसको लेकर तीसरी बार मैंने प्रियंका गांधी को पत्र लिखा है. इसमें गुहार लगाई है कि पंजाब सरकार ऐसे खूंखार अपराधियों की मदद ना करें और हमें उम्मीद है इस पत्र का जवाब प्रियंका गांधी वाड्रा जरूर देंगी.

विधायक का पत्र

इसे भी पढ़ेंः प्रदेश की जनता को देंगे बेहतर विकल्प: जयंत चौधरी

आज भी खौफ खा रहे मुहम्मदाबादवासी व विधायक का परिवार
साथ ही अलका राय ने कहा कि मोहम्मदाबाद में मुख्तार अंसारी का भय आज भी जन-जन में व्याप्त है. इसके लिए क्षेत्रीय जन के साथ हमारे परिवार को भी असुरक्षा महसूस हो रही है. इसके लिए हमने पत्र लिखा है कि यदि हमारे परिवार में कोई भी घटना होती है तो इसके लिए जिम्मेदार पंजाब सरकार होगी और खुद मुख्तार अंसारी होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details