उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उत्तर प्रदेश में आने से डर रहा है मुख्तारः विधायक अलका राय

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक कार्यक्रम में विधायक अलका राय ने कहा कि मुख्तार अंसारी यूपी में आने से डर रहा है. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस मुख्तार अंसारी जैसे अपराधी को बचा रही है.

By

Published : Mar 24, 2021, 8:07 PM IST

गाजीपुर
गाजीपुर

गाजीपुरः कासिमाबाद में बुधवार को एक कार्यक्रम का दौरान विधायक अलका राय ने कहा कि मुख्तार अंसारी यूपी में आने से डर रहा है. उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी पर भाजपा विधायक स्वर्गीय कृष्णानंद राय की हत्या का आरोप है. वह मौजूदा समय में वह पंजाब की जेल में बंद है. अलका राय ने आरोप लगाया कि उस पर कांग्रेस की सरकार मेहरबान है. उत्तर प्रदेश सरकार ने कई बार उन्हें प्रदेश में लाने का प्रयास किया लेकिन कांग्रेस की उन पर मेहरबानी के कारण असफल रही.

गाजीपुर जिले में कार्यक्रम

विधायक ने मुख्तार को बताया गुंडा
कार्यक्रम के दौरान स्वर्गीय कृष्णानंद राय की पत्नी और मोहम्मदाबाद की विधायक अलका राय ने मंच से मुख्तार अंसारी को गुंडा तक कह डाला. उन्होंने मंच से कहा कि योगी जी ने कहा था प्रदेश के अंदर जो भी गुंडे हैं या तो वह प्रदेश छोड़कर बाहर चले जाएंगे नहीं तो जेल में चले जाएंगे. आप लोग देख रहे हैं की गुंडा पंजाब की जेल में छिपा हुआ है. वहां पर कांग्रेस की सरकार है.

इसे भी पढ़ेंः थाने में हो रही थी योगी सेना के कार्यकर्ताओं की पिटाई, वीडियो वायरल

40 से 45 हत्याएं की हैं, हत्या कर मां-बहनों को विधवा बना दिया
अलका राय ने कहा कि कांग्रेस ऐसे अपराधी को बचा रही है जिसने 40 से 45 हत्याएं की हैं. हत्या कर मां बहनों को विधवा बना दिया. नवयुवकों को अनाथ बना दिया. उनका पिता छीन लिया. ऐसा अपराधी पंजाब की जेल में बैठा हुआ है. उत्तर प्रदेश आने में डर रहा है. इस दौरान उन्होंने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थित प्रत्याशियों को जिताने की लोगों से अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details