उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अब्बास अंसारी के NDA में शामिल होने पर मंत्री रविंद्र जायसवाल बोले, वह राष्ट्रहित में NDA का हिस्सा बने

By

Published : Jul 22, 2023, 10:22 PM IST

अब्बास अंसारी के NDA का हिस्सा बनने पर मंत्री रविंद्र जायसवाल का बेतुका बयान सामने आया है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

मंत्री रविंद्र जायसवाल का बेतुका बयान
मंत्री रविंद्र जायसवाल का बेतुका बयान

गाजीपुर:वृहद पौधरोपण संकल्प के साथ योगी सरकार पूरे प्रदेश में 35 लाख पौधरोपण का लक्ष्य लेकर काम कर रही है.इसी कड़ी में शनिवार को जनपद में 40 लाख पौधे की शुरुआत मंत्री रविद्र जायसवाल ने की. इस मौके पर अब्बास अंसारी के एनडीएम में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो राष्ट्रहित में शिक्षित समाज विकास के रास्ते पर चलेगा, वो एनडीए का हिस्सा होगा.

अब्बास अंसारी के NDA में शामिल होने पर मंत्री रविंद्र जायसवाल का बेतुका बयान

कहा कि एनडीए के खिलाफ गठबंधन को इंडिया का नाम जो दिया गया है, वह हमारी आजादी में भारत माता की जय का नारा दिया गया था और INDIA नारा अंग्रेजों ने बाद में दिया था. वहीं, ओमप्रकाश राजभर के NDA में वापसी और पूर्व में दिए गए उनके द्वारा आपत्तिजनक बयानों के सवाल पर कहा कि राष्ट्रहित और विकास के लिए जब जागो तभी सवेरा है. अब राजभर जाग गए हैं और आज NDA के साथ आ गए हैं.

वहीं, अब्बास अंसारी के NDA में शामिल होने पर मंत्री ने बेतुका सा जवाब देते हुए कहा कि आज के युवा शिक्षित हो रहे हैं. समाज आगे बढ़ रहा है और जो राष्ट्रहित में शिक्षित समाज विकास के रास्ते पर चलेगा, वो एनडीए का हिस्सा होगा. अब मंत्री जी की बातों का अर्थ निकाला जाए तो कुल मिला कर अब्बास अंसारी राष्ट्रहित में NDA का हिस्सा हो चुके हैं. क्योंकि उनके नेता ओपी राजभर अब NDA का हिस्सा हैं. गौरतलब है, मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को सुभासपा के टिकट पर मऊ से विधायक चुना गया था. फिलहाल, वह हेचस्पीच के मामले में जेल में बंद है. वहीं, सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर एनडीए में शामिल हो गए है.ऐसे में चाहे-अनचाहे अब्बास अंसारी भी भाजपा एनडीए गठबंधन का हिस्सा हो गए हैं.

इस अवसर पर जिलाधिकारी गाजीपुर आर्यका अखौरी ने बताया कि जनपद को 40 लाख वृक्ष लगाने का लक्ष्य मिला है जिसमें आज हम लोग 34 लाख वृक्ष लगा रहे हैं. जिसमें सभी सरकारी एजेंसियों के साथ जन सहभागिता और विद्यालयों को भी शरीक किया गया है. वृहद वृक्षारोपण का कार्यक्रम पूरे जनपद में जोर शोर से चल रहा है. शनिवार को मंत्री के कर कमलों द्वारा स्थानीय आंकुशपुर में डेढ़ हेक्टेयर के क्षेत्रफल वाले भूभाग पर मियांवा पद्धति से कृतिम वन लगाकर एक फॉरेस्ट डिवेलप किया जा रहा है. जो पर्यावरण में काफी सहायक होगा. वहीं, मंत्री रविंद्र जायसवाल ने कहा कि सीएम योगी के निर्देशन पर पूरे प्रदेश में 35 करोड़ वृक्ष लगाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: विधायक अब्बास अंसारी पर भाजपा विधायक केतकी सिंह का बयान, कहा - साबित होने तक अपराधी कहना ठीक नहीं

यह भी पढ़ें: ओपी राजभर ने कहा- गरीबों की लड़ाई को मिलेगा बल, बंद कमरे में अमित शाह से हुई बात से भी उठाया पर्दा

यह भी पढ़ें: अतीक के गैंग आईएस-227 का कौन बनेगा सरगना, महिलाओं की होगी एंट्री, पुलिस दर्ज करेगी नए नाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details