उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आयुष राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्र पहुंचे गाजीपुर, बोले- समाज हित में काम कर रही सरकार

By

Published : May 3, 2022, 7:18 PM IST

गाजीपुर में ब्राह्मण जन सेवा मंच द्वारा लंका मैदान में परशुराम जयंती का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में आयुष राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्र उर्फ दयालु मौजूद रहे.

etv bharat
आयुष राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्र

गाजीपुर : पूरे देश में मंगलवार को अक्षय तृतीया और परशुराम जयंती बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाई जा रही है. इसी क्रम में ब्राह्मण जन सेवा मंच द्वारा गाजीपुर के लंका मैदान में परशुराम जयंती का आयोजन किया गया. इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर आयुष राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्र उर्फ दयालु मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि आज नारी सशक्तीकरण की शुरुआत महर्षि परशुराम ने सबसे पहले की थी. उन्होंने अपना पूरा जीवन मानवता के कल्याण के लिए दिया था.

आयुष राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्र

चंदौली की घटना पर बयान देने से बचते हुए आयुष मंत्री ने कहा कि आज का दिन भगवान के लिए समर्पित है. मानव जीवन में दुश्वारियां और उसके सुख दुख सब चलता रहेगा. जहां तक बात घटनाओं की है तो उसे लेकर प्रशासन कटिबद्ध रहता है. जो जिम्मेदार थे और जिन्होंने गलतियां की थीं, उन्हें सस्पेंड किया गया है. और जो भी लोग दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- सोच समझकर बनाएं ई-रिक्शा को अपने सफर का साथी, नहीं तो उठाना पड़ सकता भारी नुकसान

वहीं, अखिलेश यादव के 2020 कोरोना काल से लेकर अब तक के बिजली बिल माफ करने को लेकर किए गए ट्वीट पर दयाशंकर मिश्र ने कहा कि ट्विटर बना ही ट्वीट करने के लिए. करोड़ों लोग ट्वीट करते है. अगर हर ट्वीट पर जाएंगे तो आप परेशान हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार अपने भारतवासी और हिंदुस्तानियों के लिए काम कर रही है. समाज के हित में काम कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details