उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर: पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे प्रभारी मंत्री, कहा- फर्जी मुकदमे होंगे वापस

By

Published : Aug 2, 2020, 11:45 PM IST

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में पूर्व सैनिक और उसके परिवार के लोगों की पिटाई मामले में प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार पर लगाए गए फर्जी मुकदमे वापस लिए जाएंगे.

etv bharat
पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला.

गाजीपुर: जिले के नूरपुर गांव के पूर्व सैनिक और उसके परिवार के 9 लोगों की नगसर पुलिस ने थाने में बर्बरता से पिटाई की थी. वहीं इस मामले से जुड़ा एक फोटो भी वायरल हुआ था. इसके बाद पीड़ित परिवार से मिलने से लिए स्थानीय नेताओं का जमावड़ा लगने लगा. रविवार को जिले के प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि मामले की जांच कराई जा रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार पर लगाए गए फर्जी मुकदमे वापस लिए जाएंगे.

मीडिया से बात करते राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला.


बता दें कि जमानियां के नूरपुर गांव निवासी पूर्व सैनिक अजय कुमार पांडेय और परिवार के 9 लोगों की बीते 26 जुलाई को थाने ले जा कर नगसर हाल्ट पुलिस ने जमकर पिटाई की थी. पुलिस की इस बर्बरता की फोटो वायरल हुई थी. इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में मामले को संज्ञान में लिया. मुख्यमंत्री के निर्देश पर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला रविवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे.

उन्होंने मुलाकात के बाद कहा कि दोषी पाए जाने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस पूरे प्रकरण की जांच एसडीएम जमानियां और सीओ जमानियां की दो सदस्यीय टीम कर रही है. जांच रिपोर्ट के अनुसार मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details