उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर में बोले मनोज सिन्हा, गांधी के रास्ते पर चलना झूठ बोलने के समान

यूपी के गाजीपुर में पूर्व रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने गांधी के पद चिन्हों पर चलना झूठ के अलावा कुछ नहीं है. उनका कहना था कि गांधी के पद चिन्हों पर चलना कठिन है. यदि गांधी की एक भी बात का अनुसरण कर लिया जाए तो धन्य होने के समान है.

By

Published : Oct 25, 2019, 4:20 PM IST

पूर्व रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा.

गाजीपुर :जिले के सैदपुर में दो दिन से निकाली जा रही गांधी संकल्प पदयात्रा का नेतृत्व पूर्व रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा कर रहे हैं. इस यात्रा के दौरान खानपुर, सिधौना, औडिहार, सैदपुर में गांव- गांव भ्रमण की गई. इस दौरान उन्होंने कहा कि गांधी के पद चिन्हों पर चलना झूठ बोलने के अलावा कुछ नहीं है.

गाजीपुर में मनोज सिन्हा का बयान.


दरअसल गांधी संकल्प पदयात्रा के दौरान एक गांव में लोगों को मनोज सिन्हा संबोधित कर रहे थे. इस दौरान गांधी संकल्प पदयात्रा के उद्देश्य के बारे में वह लोगों को बता रहे थे, तभी उन्होंने कहा कि गांधी बनना तो किसी के बस की बात नहीं है. जो भी महात्मा गांधी के रास्ते पर चलने की बात करते हैं, वह भी झूठ बोलने के अलावा कुछ नहीं करते.

गांधी का अनुसरण करें लोग
साथ ही उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी ने इतनी बातें बताई हैं. यदि उसमें से कोई एक भी बात का अनुसरण करे तो मैं मानता हूं कि वह बड़ा आदमी बन सकता है. उसका जीवन धन्य हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details